scriptपुत्र ने 25 हजार में दी थी पिता को मारने की सुपारी | Son had given a contract to kill his father for 25 thousand | Patrika News

पुत्र ने 25 हजार में दी थी पिता को मारने की सुपारी

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 21, 2020 12:20:32 am

Submitted by:

sadhu singh

जैतसर . पुलिस थाना क्षेत्र के गांव रघुनाथपुरा-गुडली के बीच पांच दिन पहले सड़क किनारे रेत में दबे मिले अज्ञात व्यक्ति के शव के मामले में खुलासा हो गया है। पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर में मृतक मलकीत सिंह के पुत्र सतनाम सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुत्र ने 25 हजार में दी थी पिता को मारने की सुपारी

पुत्र ने 25 हजार में दी थी पिता को मारने की सुपारी

जैतसर . पुलिस थाना क्षेत्र के गांव रघुनाथपुरा-गुडली के बीच पांच दिन पहले सड़क किनारे रेत में दबे मिले अज्ञात व्यक्ति के शव के मामले में खुलासा हो गया है। पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर में मृतक मलकीत सिंह के पुत्र सतनाम सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पुत्र ने ही पिता की हत्या के लिए अपने साथियों को महज 25 हजार रुपए में सुपारी दी थी।
थानाधिकारी दिगपाल सिंह ने बताया कि 15 जनवरी की रात को अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि गांव रघुनाथपुरा-गुडली के बीच एक व्यक्ति का शव रेत में दबा पड़ा है। पुलिस ने उसे जमीन से निकलवाकर सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जांच के दौरान मृतक के कपड़ों में एक डायरी और मोबाइल नंबर मिले। जिसके आधार पर मृतक की पहचान गांव साहूवाला निवासी मलकीत सिंह के रूप में हुई। जिसके बाद मृतक के परिजनों को सूचित कर शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। वहीं मृतक की जेब में मिली डायरी एवं मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल के आधार पर गांव दस सरकारी निवासी कुलदीप सिंह एवं लालगढ़ निवासी कृष्णलाल बाबा संदेह के दायरे में आ गए। जिसके आधार पर पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को राउंडअप किया। इसी दौरान राउंडअप किए गए गांव दस सरकारी निवासी कुलदीप सिंह एवं लालगढ़ निवासी कृष्णलाल बाबा ने मलकीत सिंह की हत्या करना स्वीकार करते हुए बताया कि मलकीत सिंह के पुत्र सतनाम सिंह ने अपने पिता की हत्या करने के लिए उन्हें 25 हजार रुपए में सुपारी दी थी। जिस पर सोमवार को मृतक के पुत्र सहित तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।
यूं दिया वारदात को अंजाम
थानाधिकारी ने बताया कि मृतक मलकीत सिंह के पुत्र सतनाम सिंह का गांव लालगढ़ निवासी बाबा कृष्ण मजहबी के पास आना-जाना था। मृतक मलकीत सिंह के पुत्र सतनाम सिंह ने बाबा कृष्णचंद को बताया कि वह अपने पिता से परेशान है। जिस पर सतनाम सिंह ने अपने पिता मलकीत सिंह को मारने के लिए लालगढ़ निवासी बाबा कृष्णचंद को 25 हजार रुपए में सुपारी दे दी। गांव दस सरकारी निवासी युवक कुलदीप सिंह का भी बाबा कृष्णचंद के पास आना-जाना था। बाबा कृष्णचंद ने कुलदीप सिंह के साथ मिलकर मलकीत सिंह की हत्या करने की साजिश रची। आरोप है कि 25 दिसंबर की रात को कुलदीप सिंह ने मलकीत सिंह को फोन कर ट्रैक्टर संबंधी कोई काम बताते हुए मानकसर सर्किल पर बुलाया एवं अपने साथ मोटरसाइकिल पर रघुनाथपुरा-गुडली के बीच ले गया। जहां कुलदीप सिंह ने मलकीत सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव को रेत में दबा दिया।
सतनाम को था पिता की नीयत पर संदेह
थानाधिकारी ने बताया कि सतनाम सिंह को अपने पिता पर संदेह था कि उसका पिता उसकी पत्नी पर बुरी नीयत रखता है। इस बात को लेकर कई बार पिता-पुत्र में विवाद भी हुआ। इस मामले में प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस को मृतक की जेब से एक डायरी एवं मोबाइल नंबर मिले। जिनकी डिटेल्स निकलवाने में मृतक मलकीत सिंह का मोबाइल एवं एक अन्य नंबर 25 दिसंबर की रात से ही बंद आ रहे थे। इसी आधार पर पुलिस को आरोपियों तक पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो