लाठी से पीट-पीटकर पिता की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गांव 3 डीडी में घरेलू कलह के चलते शराब पीकर बेटे के साथ झगड़ा करने पर तैश में आकर पुत्र ने पिता के सिर में लाठी से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद बेटा घर पर ही रहा।

By: kamlesh

Updated: 09 Aug 2020, 08:27 PM IST

घड़साना (श्रीगंगानगर)। गांव 3 डीडी में घरेलू कलह के चलते शराब पीकर बेटे के साथ झगड़ा करने पर तैश में आकर पुत्र ने पिता के सिर में लाठी से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद बेटा घर पर ही रहा।

थानाधिकारी धर्मपाल सिंह शेखावत ने बताया कि मृतक रामस्वरुप बिश्नोई (50) शराब पीने का आदी था। वह पैतृक निवास के पास अलग से घर बना कर रहता है। रामस्वरुप की पत्नी का दिमाग सही नहीं होने पर पीहर में अपने दो छोटे बच्चों के साथ रहती है। जबकि बड़ा बेटा रामकुमार पिता के पास ही रहता है।

पिता द्वारा मां को घर में साथ में नहीं रखने पर रामकुमार परेशान था। उसने मां को घर नहीं लाने पर पिता के समक्ष नाराजगी भी जताई थी। शनिवार को वह अपनी दादी के घर था। इस दौरान रामस्वरुप शराब पीकर आया। रात्रि में शराब के नशे में बेटे रामकुमार के साथ झगड़ा करने लगा।

उसके हाथ में लाठी भी थी। शराब के नशे में रामस्वरुप ने अभद्र भाषा में गाली गलौच करते हुए बेटे रामकुमार के कलाई पर लाठी की चोट मार दी। लाठी की चोट खाने के बाद बेटे रामकुमार को गुस्सा आ गया।

उसने अपने पिता से लाठी छीन कर उसके सिर में जोरदार चोट मार दी। जिससे उसकी उसकी मौत हो गई। पिता की हत्या के आरोप में पुत्र रामकुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned