script

आतंकी घटना की धमकी के बाद जिले में अलर्ट, स्टेशन, बस स्टैण्ड की निगरानी बढ़ाई

locationश्री गंगानगरPublished: May 18, 2019 09:42:24 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

इलाके में 17 से 19 मई के दौरान आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की धमकियों के बाद जिले में सतर्कता बढ़ा दी गई है।

sri ganganagar
श्रीगंगानगर। इलाके में 17 से 19 मई के दौरान आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की धमकियों के बाद जिले में सतर्कता बढ़ा दी गई है। यहां चुनाव को लेकर पुलिस पहले से सतर्कता बरत रही है। रेलवे स्टेशन पर सामान आदि की जांच का सिलसिला जारी है। पुलिस की नाकेबंदी भी चल रही है।

जानकारी के अनुसार आइजी की ओर से रेंज में अलर्ट जारी रहने के निर्देश जारी हुए हैं। इसके तहत बीकानेर में भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं। इसके अलावा श्रीगंगानगर में भी छावनियों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टैण्ड और धार्मिक स्थलों पर निगरानी रखने के निर्देश जारी किए गए हैं।
जिले में भी पुलिस पूरी तरह सतर्कता बरत रही है। रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी की ओर से संयुक्त जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसके अलावा यात्रियों से सतर्क रहने व लावारिस वस्तु मिलने की सूचना तत्काल पुलिस को देने की अपील की जा रही है।
पुलिस की ओर से बस स्टैण्ड व धार्मिक स्थलों पर नजर रखी जा रही है। गुरुवार, शुक्रवार व शनिवार को भी स्टेशन पर जांच अभियान चलाया गया।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पंजाब में चुनाव व 23 मई को होने वाली मतगणना को लेकर यहां पहले से ही सतर्कता बरती जा रही है। पुलिस नाकेबंदी कर वाहनोंं की जांच कर रही है। शहर में भी गश्त की जा रही है।
इनका कहना है
चुनाव को देखते हुए जिले में पुलिस पहले से ही अलर्ट पर है। पंजाब सीमा पर नाकेबंदी कर चौबीस घंटे वाहनों की जांच चल रही है। स्टेशन, बस स्टैण्ड सहित होटल, ढाबों की भी जांच की जा रही है। पुलिस पूरी तरह चौकस है।
-हेमंत शर्मा, पुलिस अधीक्षक,श्रीगंगानगर

ट्रेंडिंग वीडियो