scriptश्रीगंगानगर डिपो को मिली पांच नई बसें | Patrika News
श्री गंगानगर

श्रीगंगानगर डिपो को मिली पांच नई बसें

राजस्थान रोडवेज श्रीगंगानगर डिपों में अब 72 और अनुबंधित 28 बसें सहित कुल 100 बसें हो चुकी हैं।

श्री गंगानगरMay 24, 2024 / 12:14 pm

Krishan chauhan

  • श्रीगंगानगर. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से श्रीगंगानगर डिपो को पांच नई बसें मिली है। इससे यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। रोडवेज ने इन बसों को अब पूर्व में बंद किए गए रूटों पर फिर से संचालित करने का निर्णय लिया है।
  • श्रीगंगानगर निगम के प्रबंधक (प्रशासन) नरेंद्रपाल सिंह राणा ने बताया कि पांच नई नीली रेखाएं 2505-2024 नंबर की बसें श्रीगंगानगर डिपो को मिली है। बसें डिपो पर पहुंच गई है। इन बसों का संचालन शुक्रवार से शुरू किया जाएगा। राणा ने बताया कि इनमें दो बसें श्रीगंगानगर से सुबह 5.55 बजे बजे रवाना होकर 6.40 बजे पदमपुर पहुंचेगी और यहां से सुबह 7.05 बजे सीसी हैड, बींझबायला, कैंचिया वाया पीलीबंगा होते हुए जयपुर के लिए जाएगी। एक बस श्रीगंगानगर से सूरतगढ़ मार्ग पर संचालित की जाएगी और दो बसें श्रीगंगानगर से सुबह 7 बजे रवाना होकर हनुमानगढ़, रावतसर, सरदारशहर, चूरू, झुंझुनू से गुढ़ा-भोडक़ी के लिए संचालित की जाएगी। पहले यह बसें इन्ही रूटों पर संचालित की जा रही थी लेकिन इनका अनुबंध समाप्त होने पर फरवरी और मार्च माह में श्रीगंगानगर डिपो की 15 बसों का संचालन बंद कर दिया था। अब इस माह में दस नई बसें मिलने पर श्रीगंगानगर डिपो और इन रूटों के यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी।
  • उल्लेखनीय है कि 10 मई को पांच बसें निगम को पहले भी मिली थी। इनमें चार बसों को श्रीगंगानगर से जयपुर मार्ग और एक बस श्रीगंगानगर से बीकानेर वाया अनूपगढ़ और वापसी में वाया सूरतगढ़ के लिए संचालित की जा रही है। राजस्थान रोडवेज श्रीगंगानगर डिपों में अब 72 और अनुबंधित 28 बसें सहित कुल 100 बसें हो चुकी हैं।

Hindi News/ Sri Ganganagar / श्रीगंगानगर डिपो को मिली पांच नई बसें

ट्रेंडिंग वीडियो