scriptसूरत में व्यवसाय कर रहे श्रीगंगानगर के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या | Sriganganagar businessman murder in Surat of Gujrat | Patrika News

सूरत में व्यवसाय कर रहे श्रीगंगानगर के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 14, 2019 01:13:38 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Business murder in Surat of Gujrat : पड़ोसी राज्य गुजरात के सूरत में व्यावसय कर रहे श्रीगंगानगर के एक व्यवसायी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है।

सूरत में व्यवसाय कर रहे श्रीगंगानगर के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

सूरत में व्यवसाय कर रहे श्रीगंगानगर के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

-दुकान के पूर्व कर्मचारी पर हत्या का संदेह
-हत्याकर फरार हुए कर्मचारी को सूरत पुलिस ने महाराष्ट्र से किया गिरफ्तार
श्रीगंगानगर. पड़ोसी राज्य गुजरात के सूरत में व्यावसय कर रहे श्रीगंगानगर के एक व्यवसायी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। हत्या का संदेह युवक की दुकान पर काम करने वाले एक युवक पर जताया गया है। सूरत पुलिस ने आरोपी युवक को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है। मृतक तरुण सरदाना श्रीगंगानगर में कई सामाजिक संगठनों से जुड़े सूरजभान सरदाना के परिवार से है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तरुण सरदाना का सूरत में कपड़े का कारोबार है। बताया जा रहा है कि उसका कुछ समय पूर्व अपनी दुकान के कर्मचारी से विवाद हो गया था। हत्या का आरोप इसी कर्मचारी पर लगाया जा रहा है। आरोपी को सूरत पुलिस ने महाराष्ट्र से काबू कर लिया है। तरुण श्रीगंगानगर की राणा प्रताप कॉलोनी का निवासी है तथा घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग सूरत रवाना हो गए हैं।
तरुण की सूरत के शुभम ट्रैक्सटाइल मार्केट में मंगल क्रिएशन के नाम से दुकान है। वह अपनी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान किसी ने उस पर हमला कर दिया। चाकू के हमले से घायल तरुण दुकान से बाहर निकला और कुछ दूर चलकर गिर गया। उसे आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तरुण का सूरत में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो