श्रीगंगानगर अब भी ग्रीन जोन में, 628 की रिपोर्ट नेगेटिव, आज लिए केवल दो सैंपल

कोरोना के संकट के इस दौर में श्रीगंगानगर जिला अब भी सुरक्षित बना हुआ है। जिले से सोमवार तक भिजवाए गए सभी कोरोना संदिग्धों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव रही है।

By: jainarayan purohit

Published: 05 May 2020, 11:23 PM IST

-अब तक भेजे सभी सैंपल की रिपोर्ट नेेगेटिव
-इनमें सीएमएचओ कार्यालय की ओर से जिले के अलग-अलग हिस्सों में लिए 250 सैंपल
श्रीगंगानगर. कोरोना के संकट के इस दौर में श्रीगंगानगर जिला अब भी सुरक्षित बना हुआ है। जिले से सोमवार तक भिजवाए गए सभी कोरोना संदिग्धों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव रही है। सोमवार तक जिले से 628 लोगों के सैंपल जांच के लिए बीकानेर के राजकीय जिला चिकित्सालय भिजवाए गए थे। इनमें 601 की रिपोर्ट सोमवार तक राजकीय जिला चिकित्सालय प्रशासन को मिल गई थी।

वहीं मंगलवार को शेष सत्ताइस रोगियों की रिपोर्ट भी चिकित्सालय प्रशासन को मिल गई। इसके साथ चिकित्सालय को सभी 628 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट मिल गई। ये सभी रिपोर्ट नेेगेटिव रही हैं। वहीं मंगलवार को जिला चिकित्सालय प्रशासन ने दो और लोगों के सैंपल लिए। इसके साथ ही अब तक 630 कोरोना संदिग्धों के सैंपल लिए जा चुके हैं वहीं 628 की रिपोर्ट चिकित्सालय प्रशासन को मिल गई। अब केवल दो रोगियों की रिपोर्ट का चिकित्सालय प्रशासन को इंतजार है।

इस बीच मंगलवार को कोरोना को लेकर चिकित्सालय में अतिरिक्त सावधानी बरती गई। यहां आने वाले रोगियों से भी सोशल डिस्टेंसिंग सहित विभिन्न नियमों का ध्यान रखने का आह्वान किया गया। जिससे कि कोरोना से बचाव किया जा सके।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned