घर से भागी थी सुसाइड नोट लिखकर अब मिली प्रेमी के साथ

प्रेमी के साथ गई महिला बरामद

By: सोनाक्षी जैन

Published: 25 Apr 2018, 02:18 PM IST

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में एसएसबी रोड पर पिछले दिनों सुसाइट लिखकर प्रेमी के साथ गई एक महिला को पुलिस ने बरामद कर लिया। उसने अपने प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई, इस पर उसे प्रेमी के साथ भेज दिया। थाने के एएसआई दिनेश कुमार ने बताया कि शहर की एक महिला का विवाह पंद्रह साल पहले संगरिया इलाके में विवाह हुआ था। उसके तीन बच्चे हुए। महिला ने दो साल पहले अपने पति से तलाक लेकर पठानवाला में एक व्यक्ति से कोर्ट मैरिज कर ली।

 

एक साल बाद वह अपने पीहर आ गई। उसके दो साल से एसएसबी रोड निवासी एक जने से संबंध हो गए। बीस अपे्रल को वह पीहर में सुसाइड नोट लिखकर लापता हो गई, जो मंगलवार को लौट आई। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। महिला ने बताया कि वह अपने पे्रमी के साथ सूरत गुजरात चली गई थी, जहां काम दोनों को कोई काम नहीं मिला तो वे लौट आए। पुलिस ने महिला के परिजनों को भी थाने बुला लिया। महिला परिजनों के बजाय अपने प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई, जिसको प्रेमी के साथ भेज दिया गया।

 

निशुल्क चिकित्सा शिविर लगाया

श्रीगंगानगर. राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के तत्वावधान में शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अशोक नगर की तरफ से वार्ड 33 में मंगलवार को निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। उद्घाटन पार्षद रामगोपाल यादव ने किया। शिविर में गर्भवतियों का टीकाकरण और एएनसी जांच की गई।

 

सहयोगी समर्पण सोसायटी की जिला समन्वयक सुमन स्वामी ने बताया कि कैंप में डॉ सुभाष धूडिय़ा, विक्रम सिंह, सतवीर, दिशांत, मोहिनी, गुरप्रीत कौर, संदीप कौर, रोहित शर्मा आदि ने सेवाएं दी। एनसीडी टीम ने शुगर और बीपी की जांच की। क्षेत्र से बड़ी संख्या में आए लोगों ने शिविर का लाभ उठाया। यहां निशुल्क जांच के साथ निशुल्क दवा का भी वितरण किया गया।

 

Video: श्रीगंगानगर सदर थाने के पीछे लगी आग

Show More
सोनाक्षी जैन
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned