scriptवेतन आयोग का लाभ नहीं मिलने से रोष | sriganganagar news in one click | Patrika News

वेतन आयोग का लाभ नहीं मिलने से रोष

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 13, 2018 08:58:13 pm

Submitted by:

vikas meel

-आंदोलन की चेतावनी दी

demonstration

demonstration

वेतन आयोग का लाभ नहीं मिलने से रोष

श्रीगंगानगर.

कृषि उपज मण्डी समिति कर्मचारी संघ की बैठक मंगलवार को नई धानमण्डी परिसर स्थित कार्यालय में सम्पन्न हुई। अध्यक्षता कर्मचारी महासंघ के जिला महामंत्री सतीश शर्मा ने की।

बैठक में सातवें वेतन आयोग का लाभ मण्डी समिति कर्मचारियों को अभी तक नहीं देने पर बैठक में कर्मचारियों ने रोष प्रकट किया। सतीश शर्मा ने निदेशालय को चेतावनी देते हुए कहा कि विभाग के अधिकारियों ने तो 7वें वेतन आयोग का लाभ ले लिया, लेकिन कर्मचारियों को इससे वंचित कर रखा है। वेतन आयोग का लाभ नहीं दिया गया, तो आंदोलन किया जाएगा। बैठक में कृषि उपज मण्डी समिति कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष महिपाल सिंह नेगी, जिला मंत्री रतनलाल वर्मा, मंडी समिति अनाज के अध्यक्ष महेन्द्र गुप्ता, सुगना राम सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे।

 

मांगों को अनदेखा करने से रोष

श्रीगंगानगर. ऑल इंडिया मेडिकल स्टूडेंट एसोसिएशन की ओर से 4 नर्सिंग छात्रों का अनिश्चितकालीन अनशन मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। इनके साथ संदीप, अंकित श्योराण, राहुल जांगिड़, विकास जांगिड़, सुखजोत सिंह, सौरभ वालिया आदि क्रमिक अनशन पर बैठे। नर्सिंग छात्र-छात्राएं निजी अस्पतालों में अप्रशिक्षित स्टाफ को हटाकर उनके स्थान पर डिप्लोमाधारी नर्सिंग स्टूडेंट्स को नियुक्ति देने की मांग कर रहे हैं। एसोसिएशन का आरोप है कि जिला प्रशासन और सीएमएचओ उनकी मांगों को अनदेखा किए हुए हैं। बेमियादी आमरण-अनशन करने वालों में जिलाध्यक्ष रवि चावला, जयप्रकाश गोदारा, भवानीशंकर और धीरज कुमार शामिल हैं।

 

आईजी पहुंचे श्रीगंगानगर, अधिकारियों से की चर्चा

श्रीगंगानगर. बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विपिन पाण्डे मंगलवार दोपहर को श्रीगंगानगर पहुंचे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों से पुलिस भर्ती ऑनलाइन परीक्षा की तैयारियों सहित अन्य मामलों पर चर्चा की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक हनुमानगढ़ जिले के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। वहां से वे श्रीगंगानगर आए हैं। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अधिकारियों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो