scriptश्रीगंगानगरवासी जिन्दादिल इंसान | sriganganagar residents live hearted person | Patrika News

श्रीगंगानगरवासी जिन्दादिल इंसान

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 22, 2022 02:58:04 pm

Submitted by:

surender ojha

sriganganagar residents live hearted person- नई कलक्टर बोली, फरियादी को न्याय उसके क्षेत्र में मिले, ऐसी करेंगे व्यवस्था

श्रीगंगानगरवासी जिन्दादिल इंसान

श्रीगंगानगरवासी जिन्दादिल इंसान

श्रीगंगानगर. नई जिला कलक्टर रुक्मिणी रियार का कहना है कि क्षेत्र में सिंचाई पानी की उपलब्धता, पंजाब से आने वाले पानी चोरी के संबंध में संयुक्त जांच दल की ओर से तैयार रिपोर्ट को लागू करवाने, शहर में बरसाती पानी के लिए ड्रेनेज सिस्टम बनाने के संबंध में डीपीआर बनाने, नशे के बढ़ते प्रभाव को रोकने, गंदे पानी को रिसाइक्लिंग के लिए एसटीपी सिस्टम शुरू करने की कार्य योजना तैयार की जाएगी।
कलक्ट्रेट सभागार में प्रेस वार्ता के दौरान नई कलक्टर का कहना था कि दूर दराज खासतौर पर अनूपगढ़-घड़साना एरिया से आने वाले फरियादियों को उनके क्षेत्र में ही न्याय मिले, यह व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने बताया कि उनके ऑफिस में उनसे मिलने के लिए कोई समय सीमा तय नहीं की जा रही है, कार्यालय समय में भी पीडि़त मिल सकता हैं।
जो लोग अपनी पीड़ा या शिकायत लेकर जिला मुख्यालय पर आ रहे है तो वह किस आधार पर आ रहे है, यह हकीकत जानने का पता भी किया जाएगा। हर योजना का लाभ पात्र व्यक्ति को मिले, यह व्यवस्था भी की जाएगी।
अपने अनुभव को सांझा करते हुए नई जिला कलक्टर का कहना था कि उन्होंने रीको के एमडी और यहां रहे कलक्टर आशुतोष एटी पेणेडकर सहित पूर्व कलक्टरों से बातचीत कर फीडबैक लिया हैं और यह पाया है कि श्रीगंगानगरवासी जिन्दादिल और खुश मिजाज के इंसान हैं। पंजाब की तरह यह इलाका पंजाबी बाहुल्य हैं।
इस कारण लोग पॉजीटिव सोच रखते हैं। कलक्टर का कहना था कि वे भी चाहती है कि नया विकास करने में लोग सहयोग करें।

ट्रेंडिंग वीडियो