बारहवीं कला में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली गीता जयपाल का किया सम्मान

Jai Narayan Purohit | Updated: 14 Jun 2019, 05:52:15 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

रावला मंडी.

कस्बे की राजस्थान मेघवाल समाज इकाई ने बारहवीं कला में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली गीता जयपाल के सम्मान में शुक्रवार को समारोह रखा। कस्बे के अम्बेडकर वाचनालय में हुए कार्यक्रम में मेघवाल समाज संस्थान की ओर से गीता को इक्यावन सौ रुपये, शॉल और सम्मान प्रतीक भेंट किया। गीता के उज्जवल भविष्य की कामना की गई। मेघवाल समाज ने गीता को उच्च शिक्षा के लिए हर संभव सहयोग का विश्वास दिलाया। रावला मंडी पहुंचने पर ढोल नगाड़ों के साथ गीता का स्वागत किया गया। रावला के मुख्य मार्गों से होते हुए उसे अम्बेडकर वाचनालय परिसर लाया गया।
गीता जयपाल ने बताया कि उसकी इच्छा भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी बनने की है। विद्यार्थियों के लिए आदर्श बनी गीता ने कहा कि उसने पढ़ाई के समय केवल पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित रखा। इस अवसर पर मेघवाल समाज के उपाध्यक्ष रामकुमार जिनागल, देवीलाल बरोड़, राम कुमार, प्रकाश बिरट, नन्द किशोर जिनागल, सरपंच मोमनराम मेघवाल, राजेन्द्र बावरा सहित कई लोग मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned