scriptपंजाब नाके पर सख्ती शुरू, बिना रिपोर्ट के सैंकड़ों वाहनों को लौटाया | Strict start on Punjab block, returning hundreds of vehicles without r | Patrika News

पंजाब नाके पर सख्ती शुरू, बिना रिपोर्ट के सैंकड़ों वाहनों को लौटाया

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 16, 2021 11:09:56 pm

Submitted by:

Raj Singh

– दिनभर में करीब आठ सौ से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग

पंजाब नाके पर सख्ती शुरू, बिना रिपोर्ट के सैंकड़ों वाहनों को लौटाया

पंजाब नाके पर सख्ती शुरू, बिना रिपोर्ट के सैंकड़ों वाहनों को लौटाया

श्रीगंगानगर. कोरोना को लेकर शुक्रवार शाम से लग रहे कफ्र्यू को लेकर पंजाब सीमा पर लगते साधुवाली नाके पर खासी सख्ती रही। यहां बिना कोविड जांच रिपोर्ट लेकर आने वाले सैंकड़ों वाहनों को लौटा दिया गया। वहीं करीब आठ से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की गई। वहीं कुछ लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं।

शुक्रवार को पंजाब सीमा पर साधुवाली नाके पर खासी सख्ती के चलते सुबह से ही वाहनों को रोककर लोगों ने 72 घंटे की कोविड जांच रिपोर्ट मांगी गई। जिन लोगों की ओर से कोविड की नेगेटिव जांच रिपोर्ट दिखाई गई या मेडिकल इमरजेंसी वाहनों को ही प्रवेश दिया गया। शेष लोगों को नाके से वापस भेज दिया गया। वहीं डीजल लेने के लिए सीमा पार जाने वालों को भी रोका गया। जांच में तेजी आने के कारण यहां हल्का जाम भी लगा रहा।

यहां तैनात चिकित्साकर्मियों ने बताया कि इस मार्ग पर दिनभर में करीब 25 बसें भी आती है। जिनको रोककर यात्रियों की स्क्रीनिंग जा रही है। यह बसें यहां अबोहर व श्रीगंगानगर के बीच चलती हैं। यात्रियों को बसों से उतारकर उनकी स्क्रीनिंग चल रही है। करीब आठ से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है। इसके अलावा कई लोगोंं के सैंपल लिए गए हैं।

कफ्र्यू के समय हो सकती है अधिक सख्ती
-चिकित्साकर्मियों ने बताया कि अभी तो यहां जांच के बाद लोगों को जाने दिया जा रहा है लेकिन कफ्र्यू लगने के बाद यहां सख्ती और बढ़ाई जा सकती है। इसको लेकर प्रशासन या पुलिस अधिकारियों की ओर से कोई निर्देश नहीं मिले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो