scriptपंजाब सीमा पर सख्ती और बढ़ाई, फसल कटाई को कम्बाइन मशीन आना शुरू | Strictness increased further on Punjab border Combine machines for har | Patrika News
श्री गंगानगर

पंजाब सीमा पर सख्ती और बढ़ाई, फसल कटाई को कम्बाइन मशीन आना शुरू

– रखा जा रहा है मशीन वालों का रेकॉर्ड

श्री गंगानगरApr 03, 2020 / 12:34 am

Raj Singh

पंजाब सीमा पर सख्ती और बढ़ाई, फसल कटाई को कम्बाइन मशीन आना शुरू

पंजाब सीमा पर सख्ती और बढ़ाई, फसल कटाई को कम्बाइन मशीन आना शुरू

श्रीगंगानगर. कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन में पंजाब से लगती सीमा सील की हुई है। गुड्स वाहनों व गंभीर मरीजों के अलावा अन्य सभी का प्रवेश व जाना बंद है। पंजाब की तरफ से अब कम्बाइन मशीन आना शुरू हो गई है। जिनका पूरा रिकॉर्ड रखा जा रहा है।

साधुवाली नाके पर तैनात इंस्पेक्टर आलोक सिंह ने बताया कि लॉक डाउन के तहत पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पंजाब सीमा की साधुवाली सहित अन्य चेकपोस्ट सील की जा चुकी है। यहां से किसी को भी आने व जाने की छूट नहीं है। केवल खाद्यान या अन्य आवश्यक वस्तुओं को लाने व ले जाने वाले गुड्स वाहनों की जांच व स्क्रीनिंग के बाद भी जाने व आने दिया जा रहा है।
यहां मेडिकल टीम मौजूद है। जो गुड्स वाहनों के चालकों व खलासियों की स्क्रीनिंग कर रही है। यहां गुरुवार को बीकानेर के एक पुलिस उपनिरीक्षक को भी अनुमति नहीं होने के कारण वापस भेज दिया गया था। सीमा पर पंजाब की तरफ से कम्बाइन मशीनों का आना शुरू हो गया है।
मशीनों में दो से अधिक व्यक्तियों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। प्रवेश से पहले उनकी स्क्रीनिंग व रेकॉर्ड रखा जा रहा है। वहीं उनको एक डायरी में यहां प्रवेश करने, खेत में जाने, लोगों से दूर रहने व कार्य का पूरा विवरण रखने के लिए समझाइस की जा रही है।

Home / Sri Ganganagar / पंजाब सीमा पर सख्ती और बढ़ाई, फसल कटाई को कम्बाइन मशीन आना शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो