रात को पढ़ाई कर दोस्तों के साथ सोया, सुबह बिस्तर पर मृत मिला

Student found dead : वार्ड 44 में एक किराए के मकान में सोमवार सुबह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाला युवक मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने शव का राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा गया।

मृत मिला युवक, मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम
सूरतगढ़. वार्ड 44 में एक किराए के मकान में सोमवार सुबह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाला युवक मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने शव का राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा गया।

इस संबंध में सिटी पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है। एएसआई धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि वार्ड 44 में मकान में तीन चार युवक किराए पर रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। सभी युवक रविवार रात्रि करीब साढ़े दस बजे पढ़ाई करके साए थे। सोमवार सुबह करीब सात बजे अन्य साथियों ने चाय पीने के लिए सो रहे गोगामेडी के ढिलकी गांव निवासी प्रदीप (22) पुत्र बृजलाल को जगाया, लेकिन वह नहीं उठा। शरीर के ढीला पडऩे पर अन्य साथी उसे राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि इस पर मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया कर परिजनों को सूचित किया। दोपहर में परिजनों के पहुंचने पर उनकी मौजूदगी में चिकित्सकों के गठित मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंपा। एएसआई ने बताया कि मृतक के मुंह से किसी तरह का छाग नहीं निकला। मृतक का विसरा को एफएसएल में जांच के लिए भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned