scriptछात्रा आत्महत्या मामला- मैसेज व कॉल्स करने वालों की हुई पहचान, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी | Student suicide case - identity of those who make messages and calls, | Patrika News

छात्रा आत्महत्या मामला- मैसेज व कॉल्स करने वालों की हुई पहचान, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 14, 2019 12:11:05 am

Submitted by:

Raj Singh

अश्लील मैसेज व कॉल्स से परेशान होकर छात्रा ने लगा ली थी फांसी

छात्रा आत्महत्या मामला- मैसेज व कॉल्स करने वालों की हुई पहचान, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

छात्रा आत्महत्या मामला- मैसेज व कॉल्स करने वालों की हुई पहचान, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में चहल चौक के समीप पिछले दिनों मोबाइल पर अश्लील मैसेज व कॉल्स आने से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली छात्रा के मामले में पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के नाम, पते, मोबाइल नंबरों का पता लगा लिया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है। मृतका सरपंच की पुत्री है।

जांच अधिकारी जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि छात्रा के मोबाइल पर अश्लील मैसेज करन वाले आरोपियों की पहचान कर ली गई है। इन आरोपियों के नाम व पते तथा मोबाइल नंबर आदि निकाल लिए गए हैं। पुलिस की ओर से मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने इस संबंध में मृतका की सहेलियों आदि से भी जानकारी जुटाई गई है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद ही पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल आदि निकलवाना शुरू कर दिया था और मोबाइल में आए नंबर व मैसेज करने वाले नंबरों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही थी। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया।

यह था मामला
गांव 23 ओ श्रीकरणपुर निवासी महेश कुमार पुत्र सरपंच लादूराम बावरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी उसकी बहन पूजा (17) बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी और वह राजकीय अंबेडकर कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। जो चहल चौक के समीप अपने ममेरे भाई व भाभी के साथ किराए पर कमरे रह रही थी। उसके फोन पर अश्लील मैसेज व कॉल्स आने के कारण व परेशान चल रही थी। इससे परेशान होकर उसने सोमवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस संबंध में धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो