scriptसड़क सुरक्षा अभियान के तहत विद्यार्थियों एवं ग्रामीणों को किया जागरूक | Students and villagers made aware under road safety campaign | Patrika News

सड़क सुरक्षा अभियान के तहत विद्यार्थियों एवं ग्रामीणों को किया जागरूक

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 29, 2019 04:19:34 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

road safety campaign: विद्यार्थियों व ग्रामीणों को सड़क दुर्घटनाओं से बचने के प्रति जागरूक करते हुए दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट का प्रयोग करने की सलाह दी। तथा ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर की जाने वाली कानूनी कार्रवाई के बारे में बताया।

सड़क सुरक्षा अभियान के तहत विद्यार्थियों एवं ग्रामीणों को किया जागरूक

सड़क सुरक्षा अभियान के तहत विद्यार्थियों एवं ग्रामीणों को किया जागरूक

-सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत निकटवर्ती गांव कानोर में कार्यक्रम

सूरतगढ़ थर्मल।

जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान ( road safety campaign ) के तहत गुरुवार को निकटवर्ती गांव कानोर में राजियासर पुलिस द्वारा ग्रामीणों एवं विद्यार्थियों ( Students ) को यातायात नियमों के बारे में जानकारी देते हुए आमजन को जागरूक ( aware ) किया गया। राजियासर थाना प्रभारी सुरेश कुमार कस्वां ने ग्रामीणों ( villagers ) को सम्बोधित करते हुए यातायात नियमों व साइबर क्राइम के बारे में जानकारी दी।
तथा विद्यार्थियों व ग्रामीणों को सड़क दुर्घटनाओं से बचने के प्रति जागरूक करते हुए दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट का प्रयोग करने की सलाह दी। तथा ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर की जाने वाली कानूनी कार्रवाई के बारे में बताया। ( police )
इसके अलावा थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को सजग रहने व संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना तुरन्त पुलिस में देने की अपील करते हुए कहा कि आमजन को सजगता से अपराधों में कमी आती है। ( suratgarh news )
कार्यक्रम में सिपाही लालाराम, बीट कॉन्स्टेबल सुखराम व गजराज सिंह सहित ग्राम विकास कमेटी के सदस्य व बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे। ( rajasthan patrika hindi news )

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो