scriptमांगें मनवाने के लिए विद्यार्थियों ने किया कॉलेज के सामने प्रदर्शन | students protest at Morjand khari Punjab Aayuvedic medical college | Patrika News

मांगें मनवाने के लिए विद्यार्थियों ने किया कॉलेज के सामने प्रदर्शन

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 13, 2019 05:13:51 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Student Protest : कस्बे के पंजाब आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एण्ड हॉस्पिटल में विभिन्न मांगों के संबंध में विद्यार्थी कॉलेज के समक्ष प्रदर्शन कर रहे हैं।

मांगें मनवाने के लिए विद्यार्थियों ने किया कॉलेज के सामने प्रदर्शन

मांगें मनवाने के लिए विद्यार्थियों ने किया कॉलेज के सामने प्रदर्शन

मोरजंड खारी. कस्बे के पंजाब आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एण्ड हॉस्पिटल में विभिन्न मांगों के संबंध में विद्यार्थी कॉलेज के समक्ष प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कॉलेज क सामने धरना लगाया तथा नारेबाजी कर विरोध जताया।
विद्यार्थी कॉलेज प्रबंधन से बीस सूत्री मांगों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं वहीं कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि उन्होंने विद्यार्थियों की मांगों पर सहमति जता दी है लेकिन विद्यार्थी मांगों पर तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए मौके पर ही जमा है तथा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।
विद्यार्थियों की मुख्य मांगों में शिक्षकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति करना, छात्रों के लिए छात्रावास की व्यवस्था, खेल मैदान की कमी दूर करने, महाविद्यालय में बनने वाली दवा विद्यार्थियों को नि:शुल्क उपलब्ध करवाने, कक्षा कक्ष में बोर्ड और फर्नीचर की उचित व्यवस्था करवाने, प्रत्येक कक्षा कक्ष वातानुकूलित करवाने सहित कई मांगें कर रहे हैं।
वहीँ प्राचार्य कुलदीप अरोड़ा का कहना है कि छात्रों की सभी मांगे मैन ली गई है लेकिन इन मांगो तुरंत पूरा करने को लेकर छात्र धरना स्थल पर जमे हुए है । शाम को भी विद्यार्थियों और कॉलेज प्रबंधन के बीच वार्ता हुई लेकिन यह विफल रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो