script

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

locationश्री गंगानगरPublished: May 10, 2019 04:46:08 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

Suicide

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

– मृतका की शादी करीब 18 साल पूर्व हुई थी,उसके दो बच्चे हैं

सूरतगढ़. राजियासर थाना क्षेत्र के गांव गोपालसर में एक महिला ने शुक्रवार सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंपा। इस संबंध में पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि गोपालसर निवासी कल्पना(40)पत्नी हंसराज जाट ने शुक्रवार सुबह करीब छह बजे घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंपा। मृतका की शादी करीब 18 साल पूर्व हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। मृतका के भाई श्यामगढ़ निवासी जितेन्द्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज की है।
-स्प्रे के प्रभाव से किसान की मौत
राजियासर थाना क्षेत्र के रायांवाली में खेत में स्प्रे के असर से एक किसान की मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंपा। राजियासर पुलिस ने बताया कि रायांवाली निवासी शेर सिंह ने बताया कि वह अपने भाई प्रभूसिंह के साथ गुरुवार को खेत में काम कर रहा था।
खेत में बने कमरे को प्रभू सिंह ने खोला तो वहां पड़ी स्प्रे के प्रभाव से उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे इलाज के लिए यहां राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में शुक्रवार को मर्ग दर्ज की है।

ट्रेंडिंग वीडियो