scriptइलाहाबाद से सुपारी किलर दीपक मलिक को प्रोडक्शन वारंट पर श्रीगंगानगर लाएगी पुलिस | Supari killer from Allahabad will bring Deepak Malik to Shriganganagar | Patrika News

इलाहाबाद से सुपारी किलर दीपक मलिक को प्रोडक्शन वारंट पर श्रीगंगानगर लाएगी पुलिस

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 20, 2017 07:05:03 am

Submitted by:

pawan uppal

सदर थाना इलाके में 31 जुलाई की रात को अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर लैब टेक्निशियन की हत्या कर फरार हुआ दीपक मलिक अपनी पूरी गैंग के

Killer Dipak Malik

इलाहाबाद से सुपारी किलर दीपक मलिक को प्रोडक्शन वारंट पर श्रीगंगानगर लाएगी पुलिस

श्रीगंगानगर.

सदर थाना इलाके में 31 जुलाई की रात को अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर लैब टेक्निशियन की हत्या कर फरार हुआ दीपक मलिक अपनी पूरी गैंग के साथ उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में पकड़ा गया। पुलिस ने इस गैंग से कई हथियार भी पकड़े हैं। सुपारी किलर दीपक मलिक के वहां पकड़े की सूचना मिलने के बाद यहां के पुलिसकर्मियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। यह था हत्या का प्रकरण पुलिस ने बताया कि 31 अगस्त की रात को नेतेवाला बायपास पर एक युवक की सिर कुचली लाश मिली थी। जिसके सिर में गोली मारकर कार से पहिया से सिर कुचला गया था। इसके बाद खुलासा हुआ कि हरियाणा निवासी विनोद बेनीवाल के यहां की इंदू से प्रेम संबंध थे और बात शादी तक पहुंच गई थी।
इंदू के परिजन विनोद के घर रिश्ता लेकर गए और बाद में शादी से मना कर दिया था। इसके बाद इंदू जीएनएम कोर्स करने देहरादून चली गई थी। वहां दीपक का पिता एक अस्पताल में भर्ती था। इसी दौरान दोनों में जान पहचान हो गई जो बाद प्रेम संबंधों में बदल गई। दीपक ने होमलैण्ड सिटी में मकान किराया पर लिया और उसमें इंदू के साथ रहता था। जब विनोद बेनीवाल इंदू को फोन व मैसेज करता था। जो दीपक को पसंद नहीं था और 31 जुलाई को विनोद बेनीवाल को यहां बुलाकर इंदू व दीपक उसे घर ले गए, जहां उसे शराब पिलाई और कार में ले जाकर नेतेवाला बायपास पर सिर में गोली मारकर कार के टायर से सिर कुचल दिया। इस मामले में पुलिस ने इंदू को गिरफ्तार कर लिया था और दीपक मलिक फरार चल रहा था। पुलिस ने किए गिरफ्तारी के प्रयास – सदर थाना पुलिस ने दीपक मलिक की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया था।
यह टीमें चरखीदादरी हरियाणा, गुडगांव, गाजियाबाद, भिवानी, दिल्ली आदि में कई दिन तक इसकी तलाश करती रही लेकिन पुलिस को इसका कहीं सुराग नहीं मिल पाया। हरियाणा में वहां की पुलिस व श्रीगंगानगर पुलिस ने एक बार उसे घेर लिया था लेकिन वह हरियाणा पुलिस की गाड़ी पर फायर कर फरार हो गया था। पुलिस को पता चल गया था कि दीपक मलिक एक बड़ी गैंग का सुपारी किलर है। इसलिए पुलिस उसको दबोचने के लिए प्रयास कर रही थी।
हरियाणा में गार्ड से छीने थे हथियार

दीपक मलिक व उसकी गैंग के कुछ बदमाश हरियाणा में भी गार्ड के हथियार छीनकर फरार हो गए थे। इसलिए हरियाणा पुलिस को भी उसकी तलाश थी। हरियाणा व राजस्थान पुलिस मिलकर दीपक मलिक की तलाश में जुटी हुई थी। लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था।
पत्रिका ने पहले ही बताया था सुपारी किलर

6 सितंबर के अंक में पत्रिका ने च्सुपारी देकर कराई थी कंपाउडर विनोद की हत्याज् शीषर्क समाचार प्रकाशित कर विनोद की हत्या कराए जाने का संदेह व्यक्त किया था और आरोपित को एक बड़ी सुपारी किलर गैंग का सक्रिय सदस्य बताया था। आखिर में वह कुख्यात गैंग का सुपारी किलर व शूटर निकला है। जो करोड़ों रुपए की सुपारी लेकर हत्याएं करता था। उसका नेटवर्क राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश में कुख्यात सुपारी किलरों से है।
फेसबुक पर पुलिसकर्मियों को धमकाता रहा

हत्या के मामले में फरार आरोपित दीपक मलिक इंदू की गिरफ्तारी के बाद से ही अपनी फेसबुक आईडी पर आएदिन पुलिसकर्मियों के खिलाफ धमकी भरी बाते पोस्ट करता था और पुलिस को चेतावनी दिया करता था लेकिन अब वह गैंग सहित यूपी पुलिस के चक्कर में फंस गया। दीपक मलिक व इसके साथियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए है। वह पहले फेसबुक पर तरह-तरह के हथियार व वाहन लेकर अपनी फोटो डालता था।

ट्रेंडिंग वीडियो