scriptहोलसेलर से हो रही पूछताछ, आखिर कौन करता था, जयपुर तक नशे की गोलियों की आपूर्ति | Supply of intoxicated drugs in sriganganagar | Patrika News

होलसेलर से हो रही पूछताछ, आखिर कौन करता था, जयपुर तक नशे की गोलियों की आपूर्ति

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 22, 2018 10:04:54 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sriganganagar-news/

Intoxication

होलसेलर से हो रही पूछताछ, आखिर कौन करता था, जयपुर तक नशे की गोलियों की आपूर्ति

– पुलिस ने लिया चार दिन का रिमांड
श्रीगंगानगर.

निजी बसों से नशीली दवाओं की खेप भेजने के मामले में जयपुर से गिरफ्तार मुख्य होलसेलर रिमांड पर चल रहा है, जिससे पुलिस उस तक नशे की गोलियों की खेप पहुंचाने वाले मुख्य सप्लायर की जानकारी जुटा रही है। पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर राहुल के पास भारी मात्रा में नशे की गोलियां कहां से आ रही थी। पुलिस राहुल से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में अभी ओर खुलासा होने की उम्मीद है।
पुलिस ने बताया कि जयपुर से निजी बसों में नशीली दवाओं की खेप भारी मात्रा में श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ जिले व पंजाब इलाके के लिए आने की सूचना पर पुलिस ने गुरुवार रात को सादुलशहर इलाके में चार जनों को गिरफ्तार कर नशीली दवाओं की खेप बरामद कर गिरोह का खुलासा किया था।
जिसका सरगना गांव नूरपुर सादुलशहर निवासी बलवंत पुत्र रामधन था। वहीं गांव गद्दरखेडा निवासी सोनू उर्फ परमजीत सिंह पुत्र सतपाल सिंह, रियासत अली उर्फ राशि पुत्र गफरुद्दीन, करडवाला निवासी राजवीर सिंह पुत्र दर्शन सिंह को गिरफ्तार किया था। बस से नशीली दवाओं के कर्टन उतारते समय एक लाख ६ हजार ९५० गोलियां व कैप्सूल बरामद किए थे। आरोपियों से पूछताछ के बाद पता चला कि यह नशीली गोलियों के पार्सल जयपुर में होलसेल का कारोबार करने वाले राहुल से लाते हैं।
पुलिस ने जयपुर से राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूछताछ में यह जानकारी सामने आई है कि वह पंजाब इलाके, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ व बीकानेर तक नशे की गोलियां भेजता था। पुलिस अब होलसेलर जयपुर के राहुल से यह जानकारी जुटा रही है कि उसके पास भारी मात्रा में नशे की दवाएं कौन सप्लाई करता था और आखिर यह नशीली दवाएं कहां से जयपुर तक पहुंचाई जा रही है। जिससे पुलिस प्रदेश की राजधानी में नशीली दवाओं की खेप पहुंचाने वालों को पकड़ सके ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो