script

दवाओं का होलसेल व्यापारी करता था इलाके में नशे की दवा की आपूर्ति

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 21, 2018 09:13:53 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sriganganagar-news/

Intoxication

दवाओं का होलसेल व्यापारी करता था इलाके में नशे की दवा की आपूर्ति

– पुलिस ने लिया चार दिन का रिमांड, पूछताछ जारी
श्रीगंगानगर.

निजी बसों से नशीली दवाओं की खेप भेजने के मामले में शनिवार को जयपुर से गिरफ्तार मुख्य होलसेलर को रविवार को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है। उससे पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी निजी बसों में पार्सल रखवाकर रेंज के तीन जिलों में नशे की गोलियां व कैप्सूल सप्लाई करता था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पूछताछ में अभी ओर खुलासा होने की उम्मीद है।
सीओ ग्रामीण मृदुल कछावा ने बताया कि जयपुर से निजी बसों में नशीली दवाओं की खेप भारी मात्रा में श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ जिले व पंजाब इलाके के लिए आने की सूचना पर पुलिस ने गुरुवार रात को सादुलशहर इलाके में चार जनों को गिरफ्तार कर नशीली दवाओं की खेप बरामद कर गिरोह का खुलासा किया था। जिसका सरगना गांव नूरपुर सादुलशहर निवासी बलवंत पुत्र रामधन था।
वहीं गांव गद्दरखेडा निवासी सोनू उर्फ परमजीत सिंह पुत्र सतपाल सिंह, रियासत अली उर्फ राशि पुत्र गफरुद्दीन, करडवाला निवासी राजवीर सिंह पुत्र दर्शन सिंह को गिरफ्तार किया था। इनसे पूछताछ में सामने आया कि यह गिरोह जयपुर से नशीली दवा निजी बसों में पार्सल के जरिए पक्का सारणा लाते हैं और यहां से कारों से गोलियों को आगे श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ व पंजाब तक सप्लाई करते हैं।
इस पर पुलिस ने नेहरू पार्क के समीप से बस से नशीली दवाओं के कर्टन उतारते समय एक लाख 6 हजार 950 गोलियां व कैप्सूल बरामद किए थे। आरोपियों से पूछताछ के बाद पता चला कि यह नशीली गोलियों के पार्सल जयपुर में होलसेल का कारोबार करने वाले राहुल से लाते हैं। शनिवार को विद्याद्यर नगर जयपुर निवासी राहुल उर्फ लोकेश पुत्र गिर्राज प्रसाद अग्रवाल को गिरफ्तार किया था।
जो जयपुर में एडवांस बॉयोटेक नाम से फिल्मी सिटी में दवाओं का होलसेल का कारोबार करता है। आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 25 अक्टूबर तक के लिए रिमांड पर लिया है। आरोपी से पूछताछ में श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ व बीकानेर में नशीली गोलियां सप्लाई करने की जानकारी सामने आई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में अभी कई अन्य खुलासे होने की उम्मीद है।

ट्रेंडिंग वीडियो