ग्रामीण क्षेत्र के तीस घरों सहित साठ घरों का किया सर्वे

जिले के एक व्यक्ति के दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मिलने के मामले में शनिवार को एक बार फिर चिकित्सा विभाग का दल तीन पुली क्षेत्र में पहुंचा। यहां के एक व्यक्ति के दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मिलने की जानकारी मिली है। शुक्रवार शाम जानकारी मिलने के बाद से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने इस इलाके में शहरी क्षेत्र के करीब तीस घरों की स्क्रीनिंग करवा ली थी।

By: jainarayan purohit

Published: 16 May 2020, 10:21 PM IST

श्रीगंगानगर. जिले के एक व्यक्ति के दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मिलने के मामले में शनिवार को एक बार फिर चिकित्सा विभाग का दल तीन पुली क्षेत्र में पहुंचा। यहां के एक व्यक्ति के दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मिलने की जानकारी मिली है। शुक्रवार शाम जानकारी मिलने के बाद से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने इस इलाके में शहरी क्षेत्र के करीब तीस घरों की स्क्रीनिंग करवा ली थी। विभागीय उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.करण आर्य के निर्देशन में संबंधित क्षेत्र में पहुंचा।

विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार उपचार के लिए दिल्ली गए इस व्यक्ति का घर जहां स्थित है उसके एक तरफ शहरी तथा दूसरी ओर ग्रामीण क्षेत्र है ऐसे में शुक्रवार को जहां शहरी क्षेत्र के तीस घरों में सर्वे करवाया गया वहीं शनिवार को ग्रामीण इलाके के तीस अन्य घरों में भी सर्वे किया गया। इस प्रकार इस इलाके में अब तक साठ घरों में सर्वे करवाया जा चुका है। विभाग के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार वैसे तो संबंधित व्यक्ति पंद्रह से ज्यादा दिन से श्रीगंगानगर से बाहर है ऐसे में इलाके को ज्यादा खतरा नहीं है लेकिन इसके बावजूद एहतियात बरतते हुए सर्वे करवाया गया है।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned