scriptइस बात को लेकर बहन की हत्या का आरोप, भाइयों को दो दिन का रिमाण्ड | Suspect sister's murder case, 3 Brothers remanded in police custody | Patrika News

इस बात को लेकर बहन की हत्या का आरोप, भाइयों को दो दिन का रिमाण्ड

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 17, 2019 05:53:14 pm

Submitted by:

anandi lal

इस बात को लेकर बहन की हत्या का आरोप, भाइयों को दो दिन का रिमाण्ड

Sri Ganganagar

इस बात को लेकर बहन की हत्या का आरोप, भाइयों को दो दिन का रिमाण्ड

श्रीगंगानगर। बहन की हत्या के आरोप में रविवार को पुलिस ने मृतका के भाइयों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। अनूपगढ़ के निकटवर्ती गांव 15 ए में एक युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था।
पुलिस थानाधिकारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि अपनी बहन के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए ओम प्रकाश, अनिल कुमार तथा आत्माराम को कोर्ट से पूछताछ के लिए रिमांड मांगा, जिस पर न्यायाधीश ने आरोपितों को दो दिन के रिमांड पर सौंपा है। सूत्रों के अनुसार इस मामले में पुलिस अभी तक मृतका कृष्णा के साथ आए दोनों युवकों से भी पूछताछ करने में लगी है। इस घटना में मृतका के परिवार के अन्य सदस्य भी संदेह के घेरे में हैं। पुलिस मामले को लेकर परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ कर सकती है।
बता दें कि गुरूवार रात में प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर गांव 15 ए में घर से गायब होने के बाद वापस घर आने पर युवती कृष्णा को उसके भाइयों ने गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए युवती का अंतिम संस्कार भी करना चाहते थे। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली और मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। जिसके बाद शव का पोस्ट मार्टम करवाया गया। इस घटना के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतका के प्रेमी तथा एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया लेकिन पुलिस ने जांच में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो