scriptशिक्षक पर लगाया छेड़छाड़ करने का आरोप | Teacher charged with molestation State high school in village | Patrika News

शिक्षक पर लगाया छेड़छाड़ करने का आरोप

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 24, 2019 03:17:23 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

Teacher charged with molestation: प्रथम दृष्टया बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सही होना बताया गया है, -पीईईओ ने की जांच

molestation

शिक्षक पर लगाया छेड़छाड़ करने का आरोप

सूरतगढ़/सिद्धुवाला.

गांव लालपुरा सिखान के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय ( State high school ) में शिक्षक पर बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बालिकाओं की शिकायत पर मिलने पर पंचायत प्रारम्भिक शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बालिकाओं ( girls ) , स्कूल स्टाफ व ग्रामीणों के बयान लिये हैं। इस संबंध में पीईईओ ने रिपोर्ट तैयार कर सीबीईओ को प्रेषित की है। इसमें प्रथम दृष्टया बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सही होना बताया गया है।
जानकारी के अनुसार गांव लालपुरा सिखान के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में कक्षा छह से आठवीं तक की करीब एक दर्जन बालिकाओं ने विद्यालय के शिक्षक ( teacher ) धनराज मीणा पर गत कई दिनों से छेड़छाड़ ( molestation ) करने की शिकायत मंगलवार को अभिभावकों व महिला शिक्षकों से की। छेड़छाड़ की घटना को लेकर ग्रामीणों ने पंचायत प्रारम्भिक शिक्षा अधिकारी एवं गांव रामसरा जाखड़ान के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य झम्मनलाल शर्मा से शिकायत की।
बुधवार सुबह पीईईओ लालपुरा सिखान ( village ) स्कूल में पहुंचे। यहां उन्होंने प्रधानाध्यापक रणजीत मीणा सहित स्टाफ, ग्रामीणों के साथ बैठक ली। इसके बाद उन्होंने बालिकाओं, स्टाफ व ग्रामीणों के बयान भी लिये तथा रिपोर्ट तैयार कर सीबीईओ को प्रेषित की है।
-स्कूल में रहता था, छुट्टी लेकर गया शिक्षक
पंचायत प्रारम्भिक शिक्षा अधिकारी झम्मनलाल शर्मा ने बताया कि करौली निवासी शिक्षक धनराज मीणा स्कूल परिसर में ही कमरा लेकर रहता था। मंगलवार शाम को मोबाइल पर उसने मानसिक परेशानी बताते हुए जयपुर जाने की बात कही। इसके बाद में उसका मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहा है।
उसने प्रधानाध्यापक से एक दिन की छुट्टी लेकर यहां से चला गया है। उन्होंने बताया कि प्रारम्भिक दृष्टया शिक्षक पर लगे छेड़छाड़ के आरोप ( Charged ) सही है। इस संबंध में विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर सीबीईओ को प्रेषित की है। ताकि की आगे की कार्रवाई हो सके।

ट्रेंडिंग वीडियो