scriptविद्यालय परिसर में अध्यापक ने लगाई फांसी | Teacher committed suicide in school | Patrika News

विद्यालय परिसर में अध्यापक ने लगाई फांसी

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 18, 2019 06:54:37 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Teacher committed suicide : ग्राम पंचायत कानौर के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत अध्यापक ने सोमवार को विद्यालय परिसर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

विद्यालय परिसर में अध्यापक ने लगाई फांसी

विद्यालय परिसर में अध्यापक ने लगाई फांसी

सूरतगढ़ थर्मल. ग्राम पंचायत कानौर के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत अध्यापक ने सोमवार को विद्यालय परिसर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार का ठेठार पंचायत के कानौर गांव की रोही स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत अध्यापक बंटी महावर (35) ने सोमवार दोपहर विद्यालय परिसर में बने कार्यालय कक्ष में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
घटना के समय विद्यालय में विद्यार्थी उपस्थित थे। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब एक बजे अध्यापक बंटी ने कार्यालय में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। छुट्टी का समय होने पर आस पास के ग्रामीणों ने उनसे शिक्षक बंटी के बारे में जानकारी ली। इस पर विद्यार्थियों ने बताया कि शिक्षक बंटी दोपहर से ही ऑफिस बंद करके बैठे हैं। ग्रामीणों ने खिडक़ी से कक्ष में झांका तो अध्यापक फंदे से लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर राजियासर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव नीचे उतारा तथा राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा कर श्रीगंगानगर में परिजनों को घटना की सूचना दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विद्यालय में दो शिक्षक कार्यरत हैं लेकिन इनमें से एक शिक्षिका सोमवार को अवकाश पर थी। ऐसे में बंटी अकेला ही स्कूल में उपस्थित था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो