चलती कार में हुआ कुछ ऐसा की हो गई अध्यापक की मौत

-कार पेड़ से टकराई, पत्नी बाल बाल बचीं

By: vikas meel

Published: 16 May 2018, 09:19 PM IST

पदमपुर (श्रीगंगानगर).

इलाके में सीसी हैड के समीप विद्युत निगम कार्यालय के सामने बुधवार सुबह चलती कार में एक अध्यापक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। अचानक हुए इस हादसे से कार पेड़ से जा टकराई, कार में उनकी पत्नी भी सवार थीं जो बाल-बाल बच गई। हादसे के बाद मौके पर जमा हुए लोगों ने अध्यापक को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय संगराना के अध्यापक लालगढ़ जाटान निवासी विजय कुमार पुत्र हनुमान प्रसाद शर्मा बुधवार सुबह अपनी पत्नी सीमा शर्मा के साथ कार में गजसिंहपुर से श्रीगंगानगर जा रहे थे। पदमपुर इलाके में सीसी हैड के पास विद्युत निगम कार्यालय के सामने उन्हें चलती कार में हार्ट अटैक आ गया। इससे संतुलन बिगडऩे से कार पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में उनकी पत्नी सीमा बालबाल बच गईं। हादसे के बाद मौके पर जमा हुए आसपास के लोगों ने अध्यापक को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस दौरान पत्नी बदहवास हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

 

करंट लगने से युवक की मौत

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके के गांव छह वाई में बुधवार सुबह छत पर टीन शेड और एंगल लगाते समय ऊपर से गुजर रही बिजली लाइन से लगने के कारण करंट से एक युवक की मौत हो गई।

सदर थाना पुलिस ने बताया कि छह वाई निवासी कुलविंद्र पुत्र सुखदेव सिंह ने मर्ग दर्ज कराई है कि उसका बड़ा भाई जसविंद्र सिंह (40) सुबह करीब साढ़े छह बजे तूड़ी रखने के कमरे की छत पर टीन शैड व एंगल लगा रहा था। जहां छत के ऊपर से निकलती बिजली लाइन से एंगल टकरा गया। करंट लगने से उसकी मौत हो गई। परिजन व ग्रामीण शव लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
vikas meel
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned