scriptTechnicians on the road for promotion | पदोन्नति के लिए सडक़ पर उतरे तकनीशियन | Patrika News

पदोन्नति के लिए सडक़ पर उतरे तकनीशियन

विगत 23 वर्षों से टाइम बांड पदोन्नति से वंचित सूरतगढ़ सुपर थर्मल परियोजना के तकनीकी कर्मचारी द्वितीय ने बुधवार को परियोजना मुख्य द्वार से मुख्य सर्विस बिल्डिंग तक नारेबाजी करते हुए राजस्थान विद्युत उत्पादन निगम मजदूर यूनिवन इंटक के प्रदेश महामंत्री श्याम सुंदर शर्मा के नेतृत्व में राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम के अध्यक्ष एवम प्रबंध निदेशक के नाम कार्यवाहक मुख्य अभियन्ता एसपी बंसल सहित सुपर क्रिटीकल इकाई मुख्य अभियंता बी कुमार को ज्ञापन दिया।

श्री गंगानगर

Updated: November 18, 2021 02:48:49 am

-सीएमडी के नाम ज्ञापन देकर दी आंदोलन की चेतावनी।
सूरतगढ़ थर्मल (श्रीगंगानगर). विगत 23 वर्षों से टाइम बांड पदोन्नति से वंचित सूरतगढ़ सुपर थर्मल परियोजना के तकनीकी कर्मचारी द्वितीय ने बुधवार को परियोजना मुख्य द्वार से मुख्य सर्विस बिल्डिंग तक नारेबाजी करते हुए राजस्थान विद्युत उत्पादन निगम मजदूर यूनिवन इंटक के प्रदेश महामंत्री श्याम सुंदर शर्मा के नेतृत्व में राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम के अध्यक्ष एवम प्रबंध निदेशक के नाम कार्यवाहक मुख्य अभियन्ता एसपी बंसल सहित सुपर क्रिटीकल इकाई मुख्य अभियंता बी कुमार को ज्ञापन दिया।
उन्होंने अपने ज्ञापन में लिखा है कि वर्ष 1997-98 में नियुक्त तकनीकी कर्मचारियों को आज तक एक भी टाइम बॉन्ड पदोन्नति नही दी गई है। जबकि उनके बाद नियुक्त तकनीकी कर्मचारी पदोन्नति लेकर वरीयता मे उच्च पद पर पहुँच गये है। उन्होंने लिखा है कि विभाग द्वारा दो वर्ष पूर्व विकल्प फार्म भरवाने के बावजूद आज तक कोई कोई कार्रवाई नहीं हुई है। तकनीकी कर्मचारियों ने परियोजना प्रशासन को चेतावनी देते हुए लिखा है कि आगामी 12 दिनों में टाइम बांड पदोन्नति आदेश नहीं होने की स्थिति में 29 नवम्बर से परियोजना मुख्य द्वार पर अनिश्चितकालीन धरना लगाया जायेगा। तथा तब तक सभी तकनीकी कर्मचारी काली पट्टी बांध कर विरोध करेगें।
पदोन्नति के लिए सडक़ पर उतरे तकनीशियन
पदोन्नति के लिए सडक़ पर उतरे तकनीशियन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दमखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमितUP Assembly Election 2022: योगी इफेक्ट को रोकने के लिए पूर्वांचल की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.