scriptखाता धारक की जेब में था एटीएम कार्ड और एटीएम से कोई निकाल रहा था राशि, 50 हजार का चूना लगाया | The account holder was in the pocket of the ATM card and the ATM was | Patrika News

खाता धारक की जेब में था एटीएम कार्ड और एटीएम से कोई निकाल रहा था राशि, 50 हजार का चूना लगाया

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 24, 2019 11:56:23 pm

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/
 

account-holder

खाता धारक की जेब में था एटीएम कार्ड और एटीएम से कोई निकाल रहा था राशि, 50 हजार का चूना लगाया

– ना किसी का कॉल आया और ना ही किसी को एटीएम दिया
श्रीगंगानगर. रीको एरिया के रहने वाले एक बैंक खाताधारक का एटीएम उसकी जेब में रखा था और उधर हनुमानगढ़ के भिरानी एटीएम पर उसके खाते से राशि निकाली जा रही थी। दो दिन में जब पचास हजार रुपए निकल गए तो खाताधारक को इसका पता चला। इस पर तत्काल पासवर्ड बदलकर एटीएम ब्लॉक कराया गया। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि रीको एरिया निवासी जले सिंह पुत्र मुंशीराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके एटीएम का क्लोन बनाकर उसके खाते से तीन व चार मार्च को पच्चीस-पच्चीस हजार रुपए निकाल लिए। जबकि एटीएम कार्ड उसके पास था। वह शादी में व्यस्त था। इसलिए पता चलते ही पहले तो पासवर्ड बदला और बैंक में शिकायत दी। ट्रोल फ्री नंबर पर एटीएम कार्ड ब्लॉक कराया। इसके बाद राशि निकलना बंद हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीडि़त ने बताया कि इस घटना से पहले उसने दो मार्च को भदरा हनुमानगढ़ में एक एटीएम से बीस हजार रुपए निकलवाए थे और उसी दिन चूरू में पांच हजार रुपए निकाले थे। इसके बाद उसने किसी एटीएम से राशि नहीं निकाली थी और ना ही किसी को पिन या कार्ड के नंबर आदि बताए थे।
इसके बाद उसके खाते से भिरानी हनुमानगढ़ के एटीएम से यह राशि निकाली गई है। पुलिस को संदेह है कि भादरा में ही एटीएम से राशि निकालते समय किसी ने पिन नंबर आदि देख लिए या फिर वहां कोई गड़बड़ी हुई है। जिसका पता लगाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो