scriptसोपू ग्रुप के नाम से गैंगस्टर का भाई बन धमकी देने के मामले में गिरफ्तार आरोपी रिमांड पर लिया | The accused arrested in the case of threatening to become the brother of a gangster in the name of Sopu Group, taken on remand | Patrika News

सोपू ग्रुप के नाम से गैंगस्टर का भाई बन धमकी देने के मामले में गिरफ्तार आरोपी रिमांड पर लिया

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 28, 2021 11:03:32 pm

Submitted by:

Raj Singh

गांव के एक व्यक्ति के रुपए निकलवाने को दी धमकी

सोपू ग्रुप के नाम से गैंगस्टर का भाई बन धमकी देने के मामले में गिरफ्तार आरोपी रिमांड पर लिया

सोपू ग्रुप के नाम से गैंगस्टर का भाई बन धमकी देने के मामले में गिरफ्तार आरोपी रिमांड पर लिया

श्रीगंगानगर. सोपू ग्रुप के नाम से गैंगस्टर संपत नेहरा का भाई बताकर एक व्यक्ति को धमकी देकर डेढ़ लाख रुपए फिरौती मांगने के मामले में गिरफ्तार आरोपी पुरानी आबादी पुलिस ने अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि मंगलवार को परिवादी वार्ड नंबर चौदह खेत्रपाल मंदिर के पीछे पुरानी आबादी निवासी राजकुमार पुत्र सीताराम अग्रवाल ने पुलिस थाना पुरानी आबादी में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पास एक मोबाइल नंबर से मैसेज आ रहे हैं। मैसेज करने वाला खुद को सोपू गु्रप का बता रहा है और डेढ़ लाख रुपए की मांग कर रहा है। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई सुभाचंद्र को सौंपी।
प्रकरण में अज्ञात मोबाइल धारक का नाम पता की जांच की गई तो उसका नाम सुनील कुमार पुत्र माडूराम निवासी 9 एमएल चूनावढ़ होना पाया गया। इस पर गांव 9 एमएल से आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई गई। वहीं तकनीकी सहायता से आरोपी की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने पता लगाकर शाम को आरोपी 9 एमएल लट्टावाली निवासी सुनील कुमार पुत्र माडूराम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने खुद को सोपू गु्रप के नाम से गैंगस्टर संपत नेहरा का भाई सुनील नेहरा बनकर धमकी दी और फिरौती मांगी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में जानकारी मिली है कि उसने अपने ही गांव के मि_ू मेघवाल के परिवादी से किसी लेन देन को लेकर रुपए निकलवाने को ऐसा किया। जबकि परिवादी ने इससे इनकार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो