सोपू ग्रुप के नाम से गैंगस्टर का भाई बन धमकी देने के मामले में गिरफ्तार आरोपी रिमांड पर लिया

गांव के एक व्यक्ति के रुपए निकलवाने को दी धमकी

By: Raj Singh

Published: 28 Jul 2021, 11:03 PM IST

श्रीगंगानगर. सोपू ग्रुप के नाम से गैंगस्टर संपत नेहरा का भाई बताकर एक व्यक्ति को धमकी देकर डेढ़ लाख रुपए फिरौती मांगने के मामले में गिरफ्तार आरोपी पुरानी आबादी पुलिस ने अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि मंगलवार को परिवादी वार्ड नंबर चौदह खेत्रपाल मंदिर के पीछे पुरानी आबादी निवासी राजकुमार पुत्र सीताराम अग्रवाल ने पुलिस थाना पुरानी आबादी में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पास एक मोबाइल नंबर से मैसेज आ रहे हैं। मैसेज करने वाला खुद को सोपू गु्रप का बता रहा है और डेढ़ लाख रुपए की मांग कर रहा है। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई सुभाचंद्र को सौंपी।

प्रकरण में अज्ञात मोबाइल धारक का नाम पता की जांच की गई तो उसका नाम सुनील कुमार पुत्र माडूराम निवासी 9 एमएल चूनावढ़ होना पाया गया। इस पर गांव 9 एमएल से आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई गई। वहीं तकनीकी सहायता से आरोपी की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने पता लगाकर शाम को आरोपी 9 एमएल लट्टावाली निवासी सुनील कुमार पुत्र माडूराम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने खुद को सोपू गु्रप के नाम से गैंगस्टर संपत नेहरा का भाई सुनील नेहरा बनकर धमकी दी और फिरौती मांगी थी। उन्होंने बताया कि आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में जानकारी मिली है कि उसने अपने ही गांव के मि_ू मेघवाल के परिवादी से किसी लेन देन को लेकर रुपए निकलवाने को ऐसा किया। जबकि परिवादी ने इससे इनकार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned