ट्रेन में डोडा पोस्त लाने वाला आरोपी रिमांड पर लिया, पोस्त लाने के स्थान का पता लगाने साथ ले गई पुलिस

Raj Singh Shekhawat | Updated: 12 Oct 2019, 08:27:17 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

रायसिंहनगर रेलवे स्टेशन पर उतारा था व्यक्ति

 

श्रीगंगानगर. दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन में डोडा पोस्त का बैग छोडकऱ भागने का प्रयास करते पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ के बाद पोस्त लाने के स्थान का पता लगाने के लिए आरोपी को साथ ले गई है। आरोपी ने बीकानेर के लालगढ़ से डोडा पोस्त लाना बताया था।

जीआरपी थाने कार्यवाहक थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन में एक व्यक्ति बैग लेकर चढ़ा था और उसने ट्रेन में बैग रख दिया। आरोपी रायसिंहनगर स्टेशन पर बैग ट्रेन में छोडकऱ उतर गया। इससे पहले वहां ट्रेन में मौजूद जीआरपी के एक पुलिसकर्मी को बैग पर संदेह हो गया। जो बैग लेकर इस व्यक्ति के पीछे उतर गया और उसको रायसिंहनगर स्टेशन पर ही दबोच लिया। बैग की तलाशी ली गई तो उसमें डोडा पोस्त मिला।

यहां आरोपी ने हंगामा कर दिया लेकिन लोगों की मदद से आरोपी सिपाही ने पकड़े रखा। आरोपी थाने ले जाया गया, जहां जीआरपी का हल्का होने पर फिर रेलवे स्टेशन पर आ गया। बाद में अन्य पुलिसकर्मियों के पहुंचने पर आरोपी गली नंबर दस जनता कॉलोनी बठिंडा पंजाब निवासी बेअंत सिंह पुत्र सुखवेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। मामले की जांच हनुमानगढ़ जीआरपी थाना प्रभारी को सौंपी गई। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह बीकानेर के लालगढ़ से पांच किलोग्राम पोस्त खरीदकर लाया था। इस मामले की जांच के लिए आरोपी को लालगढ़ ले जाया गया है। जहां डोडा पोस्त लाने के स्थान के बारे में जानकारी जुटाई जा सके।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned