scriptराहगीर को लूटने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को रिमांड पर लिया, पूछताछ | The arrested accused in the case of robbing a passerby was taken on re | Patrika News

राहगीर को लूटने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को रिमांड पर लिया, पूछताछ

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 19, 2021 10:49:45 pm

Submitted by:

Raj Singh

– पुलिस अन्य साथियों के बारे में जुटा रही जानकारी

राहगीर को लूटने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को रिमांड पर लिया, पूछताछ

राहगीर को लूटने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को रिमांड पर लिया, पूछताछ

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना पुलिस की ओर से राहगीर को बाइक पर जाते समय पिस्तोल दिखाकर पर्स लूटने के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस वारदात में शामिल आरोपी के अन्य साथियों का भी पता लगा रही है। आरोपी पूछताछ चल रही है।

थाना प्रभारी नरेश निर्वाण ने बताया कि 8 अक्टूबर को रिद्धि सिद्धि प्रथम निवासी रविन्द्र कुमार पुत्र इंद्राज सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 7 अक्टूबर की रात सवा दस बजे वह बाइक पर रिद्धि सिद्धि जा रहा था। रास्ते में आजाद गार्डन के पास बाइक पर आए चार जनों ने उसको रोक लिया।
आरोपियों ने उससे मारपीट की तथा पिस्तोल दिखाकर उसका पर्स लूट लिया। जिसमें पांच हजार रुपए की नकदी, आईडी व ड्राइविंग लाइसेंस लूटकर ले गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई हेतराम को सौपी। इस वारदात के साथ रात को इलाके में दो वारदात हुई थी।
टीम को लूट के आरोपियों को ट्रेस करने के निर्देश दिए थे। पुलिस टीम की ओर से आरोपियों को ट्रेस करते हुए हाल किराएदार सद्भावना नगर निवासी साहिल कुमार उर्फ विक्की उर्फ गंडासा पुत्र विनोद कुमार सोमवार को गिरफ्तार किया गया था।
पूछताछ के दौरान आरोपी अन्य आरोपियों के साथ मिलकर शहर में लूट की चार वारदात करना तथा श्रीकरणपुर में सुनार के साथ लूट की वारदात करना स्वीकार किया है। आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी के अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो