scriptमहिला-पुरुष व बच्चे के शव नहर में मिले, दो के हाथ बंधे थे और भी बंधा हुआ था | The bodies of men, women and children were found in the canal, the han | Patrika News

महिला-पुरुष व बच्चे के शव नहर में मिले, दो के हाथ बंधे थे और भी बंधा हुआ था

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 18, 2021 07:43:58 pm

Submitted by:

Raj Singh

मृतक के पास एक मोबाइल मिला, जिससे पुलिस पहचान के प्रयास में जुटी

नेतेवाला (श्रीगंगानगर). चूनावढ़ थाना इलाके में गांव नेतेवाला के पास गंग नहर के हेड समीप पीछे से शनिवार सुबह बहकर आई एक महिला-पुरुष व बच्चे के शव मिलने से इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई। इस दौरान वहां ग्रामीण जमा हो गए। महिला-पुरुष के हाथ आपस में बंधे हुए थे और बच्चा भी उनके साथ बंधा हुआ बताया जा रहा है। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया। शव के पास एक मोबाइल मिला है, जिससे उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। संभवतया यह तीनों एक साथ नहर में कूदे हो सकते हैं।
चूनावढ़ थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार ने बताया कि गंग नहर में नेतेवाला हेड के पास तीन शव एक साथ आने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस जाब्ते के साथ नेतेवाला हेड पर पहुंचे। इससे पहले वहां कंट्रोल रूम व सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। वहीं सदर थाना प्रभारी हनुमानाराम बिश्नोई भी पहुंच गए। मौके पर तीन शव एक साथ गंग नहर में थी। जिनको गोताखोरों की सहायता से बाहर निकाला गया। तीनों शव एक साथ बंधे हुए थे। जिसमें महिला व पुरुष दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे। वहीं बच्चा उनके बीच में बंधा हुआ था। इस मामले की सूचना सीओ ग्रामीण भंवरलाल को भी दी गई। इस पर सीओ ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शवों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। महिला की उम्र लगभग 40 वर्ष है। वहीं पुरुष की उम्र 45 वर्ष के आसपास है। बालक की उम्र करीब दस साल है। पुलिस ने बताया कि पुरुष के कपड़ों में एक मोबाइल मिला है। जिसके आधार पर शवों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो