scriptरेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका | The body of a youth found on railway track | Patrika News

रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 23, 2019 04:36:04 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

a youth found

रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मृतक पर देर रात दर्ज हुआ था मामला, वहीं परिजनों ने अज्ञात पर दर्ज करवाया मामला

रायसिंहनगर. रायसिंहनगर में चक २४ पीएस के पास रेलवे की पटरियों पर मिले शव को लेकर दोपहर में नया मोड़ आ गया। मृतक के परिजनों ने युवक सतपाल मेघवाल के परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या कर शव को रेलवे ट्रेक पर फेंक दिए जाने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। उधर युवक सहित चार अन्य लोगों पर जानलेवा हमले का देर रात पुलिस ने मामला दर्ज किया था। युवक के भाई रामचंद्र द्वारा हत्या की आशंका जताए जाने के बाद पुलिस सकते में आ गई।
पुलिस उपाधीक्षक आनंद स्वामी व थानाधिकारी पुष्पेन्द्रसिंह ने घटनास्थल का मौैका देखकर जांच शुरु की है। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक आनंद स्वामी कर रहे है। उधर वार्ड नंबर चार में एक निजी क्लिनिक के संचालक समीर कुरैशी ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि लिखमेवाला निवासी एक युवक के ड्रिप लगी हुई थी।
युवक के साथ ड्रिप सही नहीं लगने को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। इसी दौरान वार्ड नंबर चार निवासी इन्द्रकुमार पुत्र दीपाराम, मक्कु पुत्र साधुराम, सतपाल मेघवाल व हेतराम के लड़के ने उस पर धारदार हथियारों से एक राय होकर हमला कर दिया। पुलिस ने उक्त सभी के खिलाफ पुलिस ने जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।
युवक का मिला शव, जताई हत्या की आशंका

उधर सुबह सुबह रेल पटरियों पर शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को हत्या की आशंका होने पर शव को राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी रुम में रखवाया। पुलिस की आशंका उस समय सही साबित हुई जब परिजनों ने युवक की पहचान करते हुए हत्या की आशंका जताई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक आनंद स्वामी व थानाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया। मामले में पुलिस अनुसंधान चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो