scriptपहली पारी की परीक्षा के बाद ही बस स्टैण्ड पर हो गई भीड़, परीक्षार्थी रवाना हुए | The crowd gathered at the bus stand only after the first shift exam, t | Patrika News

पहली पारी की परीक्षा के बाद ही बस स्टैण्ड पर हो गई भीड़, परीक्षार्थी रवाना हुए

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 24, 2021 12:14:37 am

Submitted by:

Raj Singh

इस दौरान बस स्टैण्ड के बाहर भी रही खासी भीड़

पहली पारी की परीक्षा के बाद ही बस स्टैण्ड पर हो गई भीड़, परीक्षार्थी रवाना हुए

पहली पारी की परीक्षा के बाद ही बस स्टैण्ड पर हो गई भीड़, परीक्षार्थी रवाना हुए

श्रीगंगानगर. पटवार परीक्षा में पहली पारी की परीक्षा के बाद परीक्षार्थी भारी संख्या में बस स्टैण्ड पहुंच गए, जहां उनके लिए रोडवेज की दर्जनों बसे लगी हुई थी। इस दौरान वहां काफी भीड़ हो गई। व्यवस्थाएं बनाए रखने के बाहर व अंदर पुलिस जाब्ता तैनात रहा।
पहली पारी की परीक्षा छूटने के बाद काफी संख्या में परीक्षार्थी बस स्टैण्ड की तरफ रवाना हो गए। इसके चलते बस स्टैण्ड के बाहर जाम की जैसी स्थिति बन गई। यहां तैनात पुलिसकर्मियों की ओर से वाहनों को इधर-उधर कर रास्ता साफ किया जाता रहा। कई बार यहां वाहनों की कतार भी लग गई। वहीं बस स्टैण्ड के अंदर भी काफी भीड़ रही। बस स्टैण्ड पर भी व्यवस्था की हुई थी। वहां सभी रूटों की बसें रवाना होने के लिए तैयार खड़ी थी। परिचालक आवाज देकर परीक्षार्थियों को बसों में बैठा रहे थे। बसों में परीक्षार्थियों के बैठने के बाद एक-एक करके बसों को रवाना किया गया। यहां से करीब एक घंटे में एक दर्जन से अधिक बसे रवाना हुई। बसों में चढऩे के लिए परीक्षार्थियों की बस के गेट पर भीड़ लगी थी और सबको बस में चढऩे की जल्दी रही। कुछ ही देर में यहां भीड़ कम हो गई। कुछ युवक गेट पर भी लटके रहे, जिनको अंदर कराया गया और बसें वहां से रवाना की गई। शाम को भी ऐसी ही स्थिति रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो