चेन तोडऩे वाले गिरोह का खुलासा, वारदात करने को हरियाणा व उत्तरप्रदेश से बुलाते हैं शातिर

चेन तोडऩे वाले गिरोह का खुलासा, वारदात करने को हरियाणा व उत्तरप्रदेश से बुलाते हैं शातिर

Raj Singh | Publish: Oct, 13 2018 10:49:12 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

- पुरानी आबादी इलाके में चेन तोडऩे की दो वारदात स्वीकार की
श्रीगंगानगर. पुलिस ने शहर में दिनदहाड़े महिलाओं के गले से सोने की चेन तोडऩे वाले गिरोह का खुलासा कर एक शातिर को साधुवाली से गिरफ्तार कर लिया है।

 

पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ है कि यहां चेन तोडऩे की वारदात करने के लिए हरियाणा व उत्तरप्रदेश से शातिरों को बुलाया जाता था, जो वारदात का अंजाम देने के बाद यहां से निकल जाते हैं। पूछताछ में आरोपी ने पुरानी आबादी इलाके में दो वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिसमें जिले में हुई अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है।


शहर में पिछले दिनों हुई चेन तोडऩे की वारदातों का गंभीरता से लेते हुए एडीशनल एसपी सुरेन्द्र सिंह राठौड़ के निर्देशन में सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया। जिसमें पुरानी आबादी थाना प्रभारी कुलदीप वालिया, सबइंस्पेक्टर विक्रम तिवाड़ी, हैडकांस्टेबल सतीश कुमार, राकेश, अजय यादव शामिल किया गया। पुलिस ने वारदातों के बाद इलाके में सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। टीम ने संभावित स्थानों पर दबिश देकर शनिवार सुबह साधुवाली के पास से चेन तोडऩे वाले साधुवाली निवासी कालू पुत्र राजेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया।

 

इससे पुलिस ने वारदात में काम में ली गई बाइक भी बरामद कर ली है। आरोपी ने पुरानी आबादी में पुष्पादेवी से 16 सितंबर को चेन तोडऩे सहित एक अन्य वारदात करना स्वीकार किया है। आरोपी व उसके अन्य साथी अंतरराज्जीय गिरोह से जुड़े हुए हैं। ये जिले में वारदात करने के लिए हरियाणा, उत्तरप्रदेश सहित अन्य स्थानों से शातिरों को बुलाते हैं और वारदात करते हैं। गिरोह के अन्य शातिरों की तलाश के लिए स्पेशल टीमें भेजी गई हैं। आरोपी से पूछताछ में जिले में हुई अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned