टेम्पो पलटने से सडक़ पर गिरकर चालक का बेटा गंभीर रूप से घायल, अस्पताल ले गए

- हादसे के बाद लोगों ने संभाला, लगी भीड़

By: Raj Singh

Updated: 06 Jan 2020, 12:02 AM IST

श्रीगंगानगर. शहर में लक्कडमंडी के समीप रविवार दोपहर को बाइक को बचाने के चक्कर में एक टेम्पो पलट गया, जिसमें चालक की बगल में बैठा उसका बेटा सडक़ पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

लोगों की मदद से लहूलुहान हालत में बच्चे को चालक निजी अस्पताल में ले गया। बाद मौके पर जवाहरनगर व कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। लेकिन बालक को किस अस्पताल में भर्ती कराया गया, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई। ना ही निजी अस्पताल की ओर से ऐसी कोई सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई।


पुलिस ने बताया कि करणीमार्ग निवासी एक टेम्पो चालक अपने आठ साल के पुत्र को बगल में बैठाकर लक्कडमंडी रोड पर गली की तरफ आया था। जहां एक बाइक को बचाने के लिए चालक ने टेम्पो को पूरा काट दिया। टेम्पो डिवाइडर से टकराकर पलट गया और टेम्पो में चालक के पास बैठा उसका बेटा सडक़ पर गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई।

सडक़ पर खून बह गया। इस दौरान आसपास के लोग वहां जमा हो गए। लोगों ने टेम्पो चालक को निकाला और उसके घायल बेटे को उठाया। चालक बेटे को निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गया। सूचना मिलने पर जवाहरनगर थाना व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बाद में उसके परिजन भी वहां पहुंचे थे और टेम्पो को ले गए। बाद में पुलिस को बच्चे की जानकारी नहीं मिली। ना तो किसी निजी अस्पताल में घायल बच्चे के भर्ती होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर जमा लोगों व एक टेम्पो चालक ने बताया कि बच्चा जिद कर अपने पिता के साथ टेम्पो बैठकर आ गया था और यह हादसा हो गया।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned