scriptmurderडिग्गी में फेंककर पांच साल के मासूम की हत्या, तीन बहनों का था इकलौता भाई | The murder of a five-year-old innocent by throwing him in Diggy, was t | Patrika News

murderडिग्गी में फेंककर पांच साल के मासूम की हत्या, तीन बहनों का था इकलौता भाई

locationश्री गंगानगरPublished: May 18, 2022 11:51:52 pm

Submitted by:

Raj Singh

Diggyचूनावढ़ थाना इलाके के आरएस ईंट भ_े पर हुई घटना

murderडिग्गी में फेंककर पांच साल के मासूम की हत्या, तीन बहनों का था इकलौता भाई

murderडिग्गी में फेंककर पांच साल के मासूम की हत्या, तीन बहनों का था इकलौता भाई

श्रीगंगानगर. चूनावढ़ थाना इलाके में 23 एमएल रोही स्थित आरएस ईंट भ_े पर बुधवार सुबह करीब पांच बजे एक व्यक्ति ने चारपाई पर सो रहे एक बच्चे को उठाकर डिग्गी में फेंककर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी ने अपना दिमाग खराब होना बताया था। पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है। वहीं ईंट भ_े पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

चूनावढ़ थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी सोमदास ने बताया कि मामूरगंज बंदायू उत्तरप्रदेश हाल 23 एमएल रोही स्थित आरएस ईंट भ_ा पर पुरुषोत्तम दास पुत्र सोमपाल अपने परिवार सहित रहता है और ईंट भ_े पर मजदूरी करता है। दिन में गर्मी के कारण रात 12 बजे के बाद मजदूर ईंट निकालना शुरू कर देते हैं।
बुधवार सुबह पांच बजे पुरुषोत्तमदास अपने परिवार के सदस्यों के साथ ईंटें निकाल रहा था और उसकी तीन पुत्रियां व एक पांच साल का पुत्र पलविंद्र चारपाई पर सोए थे। इसी दौरान वहां इनका एक रिश्तेदार राजाराम पुत्र रामस्वरूप वहां से पांच साल के बच्चे को उठाकर ले गया। कुछ देर बाद जब लडक़ी ने चारपाई पर उसको नहीं पाया तो शोर किया और परिजनों को बताया।
परिजनों व मजदूरों ने उसकी इधर-उधर तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। परिजनों ने बच्चे को वहां बनी पानी की डिग्गी में भी देखा लेकिन पता नहीं चल पाया। बाद में बांस डालकर देखा तो बच्चे का शव कीचड से निकलकर ऊपर आ गया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। जांच के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
यह कार्रवाई दोपहर तक चली। मौके पर ही आरोपी ने बच्चे के परिजनों के सामने अपनी गलती मान ली थी और बाद में पुलिसकर्मियों के सामने भी कहा उसका दिमाग खराब हो गया था। पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो