scriptखाली प्लॉट में मिली एक अज्ञात की क्षतविक्षत लाश, जानवरों ने नोच खाया था | The mutilated corpse of an unknown found in an empty plot, was eaten b | Patrika News

खाली प्लॉट में मिली एक अज्ञात की क्षतविक्षत लाश, जानवरों ने नोच खाया था

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 19, 2021 11:29:23 pm

Submitted by:

Raj Singh

– लाश करीब एक माह पुरानी होने की संभावना, पहचान के प्रयास जारी

खाली प्लॉट में मिली एक अज्ञात की क्षतविक्षत लाश, जानवरों ने नोच खाया था

खाली प्लॉट में मिली एक अज्ञात की क्षतविक्षत लाश, जानवरों ने नोच खाया था

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में यूआईटी के समीप मंगलवार शाम को एक खाली प्लॉट में एक अज्ञात व्यक्ति की सड़ी गली व क्षतविक्षत लाश मिलने से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। लाश को जानवरों ने नोच खाया था। लाश करीब एक माह पुरानी होने की संभावना है। पुलिस ने लाश को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास कर रही है।

कार्यवाहक सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह चारण ने बताया कि मंगलवार शाम को सूचना मिली थी यूआईटी के समीप एक खाली प्लॉट में एक क्षतविक्षत लाश पड़ी हुई है, जिसको श्वानों ने नोच रखा है। प्लॉट में लाश मिलने से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई।
लाश से दुर्गंध उठ रही थी। मामले की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। जहां करीब चालीस साल के एक व्यक्ति की क्षतविक्षत व सड़ी गली लाश मिली। जिसको कुत्तों व जानवरों ने नोच कर खाया हुआ था। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद लाश को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। घटना स्थल पर आसपास के लोग जमा हेा गए थे।
पुलिस ने आसपास के लोगों से भी इस संबंध में जानकारी ली है लेकिन किसी को कुछ पता नहीं है। पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास कर रही है। लाश करीब एक माह पुरानी होने की संभावना है। मृतक का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद ही कुछ पता चल सकेगा। पुलिस जिले में लापता हुए लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो