श्रीगंगानगर में अकेली रह रही युवती की हत्या की गुत्थी उलझी

The mystery behind the murder of a girl living alone in Sriganganagar- दो दोस्तों पर हत्या करने का शक, पुलिस ने संदिग्धोंं से की पूछताछ.

By: surender ojha

Published: 11 Jun 2021, 12:06 PM IST

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी ग्रीन पार्क के पास एक युवती की नृशंस हत्या के मामले में अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। इस ब्लांइड मर्डर की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की अलग अलग टीमों ने कई सुराग भी जुटाए है।

इलाके में इस मर्डर से खलबली मच गई। इस हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को राजकीय जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया। प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रंसग का बताया जा रहा है।

पुलिस ने इस संबंध में स्पष्ट नहीं किया। एेसा माना जा रहा है कि उसके करीबी लोगोंं ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुरानी आबादी पुलिस ने दो दोस्तों को शक के आधार पर पूछताछ की है। गुरुवार रात करीब आठ बजे पुरानी अबादी पुलिस को एक युवती की हत्या की सूचना मिली।

श्रीराम बारातघर के पास पदमपुर मूल निवासी अमनदीप कौर पुत्री गुरबचन सिंह किराये का कमरा लेकर रह रही थी। वह फिजियो थैरेपिस्ट का कोर्स कर रही थी। उसके शरीर पर चाकू या धारदार हथियारों से उसके चेहरे और पेट पर कई प्रहार होने के बाद लुहूलुहान हो गई। आसपास के लोग इस कमरे में आकर उपचार के लिए ले जाते उससे पहले उसने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। इस संबंध में पड़ौसियों और मकान मालिक से पूछताछ भी की। पुलिस ने मृतका का शव राजकीय जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। इस हत्या का शक दो दोस्तों पर किया जा रहा है। युवती के मोबाइल फोन से डिटेल खंगाली गई है।.

पुलिस के लिए मर्डर की गुत्थी उलझी हुई है कि यह हत्या साजिश से की गई या मौके पर आवेश में आकर ताबड़तोड़ धारदार हथियार से की। वह पदमपुर से यहां फिजियो थैरेपिस्ट का कोर्स करने के लिए आई हुई थी।

उसके मोबाइल फोन पर जितनी भी कॉल आई है, उनके बारे में पता किया जा रहा है। वहीं परिजनों से भी इस हत्या के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। सीआई रणजीत सिंह सेंवदा ने बताया कि परिजनों से इस युवती के किसी के साथ संबंध होने के बारे में पूछताछ की है।

Show More
surender ojha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned