scriptहल चलाते समय खेत में खोपड़ी निकलने से फैली सनसनी, ग्रामीण पहुंचे | The sensation spread due to the skull coming out in the field while p | Patrika News

हल चलाते समय खेत में खोपड़ी निकलने से फैली सनसनी, ग्रामीण पहुंचे

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 25, 2021 11:08:52 am

Submitted by:

Raj Singh

पुलिस ने खोपड़ी और एक हड्डी को मोर्चरी में रखवाया

हल चलाते समय खेत में खोपड़ी निकलने से फैली सनसनी, ग्रामीण पहुंचे

हल चलाते समय खेत में खोपड़ी निकलने से फैली सनसनी, ग्रामीण पहुंचे

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में 6 जेड हड्डा रोडी के समीप एक खेत में बुधवार दोपहर को हल चलाते समय एक खोपड़ी व हड्डी मिलने से सनसनी फैल गई। इस दौरान यहां आस-पास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां मिली खोपड़ी व हड्डी को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। जिसकी डीएनए जांच कराई जाएगी।

सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर को हड्डा रोडी के समीप छह जेड गांव में जगमोहन सिंह अपने खेत में ट्रैक्टर से हल चल रहा था। जुताई के दौरान खेत से एक व्यक्ति की खोपड़ी का कंकाल व उसके पास एक हड्डी निकल आई। इसके बाद वहां ग्रामीण एकत्रित हो गए। मामले की सूचना सदर पुलिस को दी गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां पुलिस को खोपड़ी का कंकाल व एक हड्डी मिली है। इसके बाद पूरे खेत में अन्य हड्डियों की तलाशी की गई लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। यहां एक सलवार, चप्पल आदि भी मिली लेकिन वे हाल ही में फेंकी गई लग रही थी।

पुलिस जांच के बाद खोपड़ी के कंकाल व हड्डी को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। अभी यह अंदाजा नहीं लग पाया है कि खोपडी का कंकाल महिला या पुरुष का है। उसकी उम्र का भी अंदाजा नहीं लग पाया है। यह कंकाल करीब आठ से बारह माह पुराना हो सकता है। जिसका डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। गुरुवार को चिकित्सक खोपडी के कंकाल की जांच करेंगे। पुलिस इस बारे में मौके आसपास के लोगों से पता कर रही है।

दो माह पहले भी मिला था शव

सदर थाना इलाके में तहसील रोड पर एक खाली प्लाट में उगी झाडिय़ों में दो माह पहले भी एक व्यक्ति का कई दिन पुराना शव मिला था, जो सडग़ल गया था। जिसके हाथ व पैर नहीं थे। जिसके बारे में भी पुलिस ने पहचान के काफी प्रयास किए लेकिन अभी तक पहचान ही नहीं हो पाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो