scriptचोरों ने सोनी की दुकान पर बोला धावा, शोर होने पर बोलेरो छोडकऱ भागे, तलाश में पुलिस दे रही दबिश | The thieves stormed Sony's shop, Soni fled, leaving the Bolero due to | Patrika News

चोरों ने सोनी की दुकान पर बोला धावा, शोर होने पर बोलेरो छोडकऱ भागे, तलाश में पुलिस दे रही दबिश

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 16, 2019 12:06:25 pm

Submitted by:

Raj Singh

अलवर से पास है बोलेरो, बुर्जवाली के तीन-चार युवक आए थे वारदात करने

चोरों ने सोनी की दुकान पर बोला धावा, शोर होने पर बोलेरो छोडकऱ भागे, तलाश में पुलिस दे रही दबिश

चोरों ने सोनी की दुकान पर बोला धावा, शोर होने पर बोलेरो छोडकऱ भागे, तलाश में पुलिस दे रही दबिश

श्रीगंगानगर. चूनावढ़ थाना इलाके में सूरतगढ़ हाइवे स्थित गांव नेतेवाला में रविवार रात को बोलेरो लेकर आए तीन-चार युवकों ने वहां एक सोनी की दुकान में चोरी का प्रयास किया और शोर होने पर बोलेरो छोडकऱ पैदल ही भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी और सुबह तक कई स्थानों पर दबिश की कार्रवाई। युवकों की पहचान कर ली गई है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।
थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार ने बताया कि रविवार रात को गांव नेतेवाला में बोलेरो में तीन-चार युवकों ने सोनी की दुकान में चोरी की वारदात का प्रयास किया लेकिन जाग होने पर परिवार के लोगों ने शोर मचा दिया और शोर होने पर ग्रामीण भी जाग गए। यह देखकर चोरी करने आए युवक वहां बोलेरो छोडकऱ पैदल ही भाग निकले।
ग्रामीणों ने पीछा भी किया। मामले की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए। यहां पुलिस ने आसपास के इलाके में दबिश की कार्रवाई की और ग्रामीणों के बताए अनुसार तलाशी अभियान चलाया लेकिन युवकों का कहीं पता नहीं चल पाया। पुलिस ने बोलेरो का पता लगाया तो वह अलवर से पास हुई निकली और बुर्जवाली के एक युवक के पास है।
पुलिस ने गांव बुर्जवाली में दबिश की कार्रवाई की और वहां तलाशी अभियान चलाया लेकिन युवकों का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने तीन युवकों की पहचान कर ली है। जो बुर्जवाली के रहने वाले हैं और वहां बोलेरो लेकर रात को वारदात करने के लिए निकले थे। पुलिस आसपास इलाके में दबिश की कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो