scriptपूछताछ को थाने लाए दो युवकों ने खाई फिनायल की गोलियां, दोनों भर्ती | The two youths brought the police to the police station for questionin | Patrika News

पूछताछ को थाने लाए दो युवकों ने खाई फिनायल की गोलियां, दोनों भर्ती

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 24, 2021 01:18:39 am

Submitted by:

Raj Singh

– तबीयत बिगडऩे पर पुलिसकर्मियों में मचा हडक़ंप

पूछताछ को थाने लाए दो युवकों ने खाई फिनायल की गोलियां, दोनों भर्ती

पूछताछ को थाने लाए दो युवकों ने खाई फिनायल की गोलियां, दोनों भर्ती

श्रीगंगानगर. सदर थाना पुलिस की ओर से किसी चोरी के मामले में पूछताछ के लिए लाए गए दो जनों ने शनिवार रात को बाथरूम में जाकर यूरिन पॉट से फिनायल की गोलियां उठाकर खा ली। इससे तबीयत बिगडऩे पर दोनों को पुलिस ने तत्काल राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। इससे पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया।

पुलिस के अनुसार शनिवार शाम को सादुलशहर व रायसिंहनगर इलाके के दो युवकों को किसी चोरी के मामले में पूछताछ के लिए थाने लगाया गया था। जहां रात करीब साढ़े आठ बजे वे दोनों बाथरूम में गए थे, जहां उन्होंने यूरिन पॉट में पड़ी फिनायल की गोलियां खा ली।
वापस आए तो कुछ ही देर में उनकी तबीयत बिगड़ गई। इस पर पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया। पुलिसकर्मियों की ओर से तत्काल दोनों आरोपियों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। इनके खिलाफ खुदकुशी करने के प्रयास का भी मामला दर्ज किया जा सकता है।
वहीं इस मामले में राजकीय चिकित्सालय पहुंचे पुलिसकर्मी सादा कपड़ों में ही गए। चिकित्साकर्मियों ने बताया कि सदर थाना पुलिस की ओर से विकास (22) पुत्र गंगाराम व विनोद (20) पुत्र मंगलाराम को भर्ती कराया गया है। जिन्होंने फिनायल की गोलियां खा ली थी। दोनों को अस्पताल के मेल मेडिकल वार्ड में भर्ती कराया गया है। जिनका इलाज चल रहा है।

उधर, सदर थाना प्रभारी हनुमानाराम ने बताया कि थाने में किसी प्रकरण में दो वांटेड युवकों को लाया गया था, तो वे नशे में थे। दोनों नशा करने के आदी हैं। जिनकी थाने आने के कुछ देर बाद तबीयत खराब हो गई। जिनको तत्काल राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो