किनारे पर स्कूटी खड़ी कर युवक ने लगाई नहर में छलांग, गोताखोरों ने शव निकाला

- जेब में मिले पर्स में आईडी से हुई मृतक की पहचान

By: Raj Singh

Published: 23 Jul 2021, 10:13 PM IST

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में साधुवाली नहर से आगे कालूवाला की तरफ शुक्रवार दोपहर को एक युवक ने स्कूटी किनारे पर खड़ी करके नहर में छलांग लगा दी। जिसकी पानी में डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों ने उसकी तलाश की तो शव काफी आगे मिला। पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।


जवाहरनगर थाने के हैडकांस्टेबल सुभाष कुमार ने बताया कि के ब्लॉक निवासी महेन्द्र कुमार (45) पुत्र मोमनराम शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे साधुवाली के समीप कालूवाला की तरफ नहर किनारे पहुंचा और अपनी स्कूटी खड़ी करके नहर में छलांग लगा दी। वहां पास ही पशुओं को चरा रहे प्रहलाद नायक ने उसको नहर में छलांग लगाते हुए देख लिया।

वह अन्य साथियों को बुलाकर लाया, तब तक युवक नहर में डूब चुका था। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस थाने पर दी। सूचना मिलने पर जवाहरनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं पुलिस कंट्रोल रूम फोन करके गोताखोर बुलाए गए। साथ ही साधुवाली के गोताखोरों को भी बुलाया गया। जिन्होंने महेन्द्र की तलाश की। शाम को उसका शव नहर में मिला।

जिसको गोताखोरों से बाहर निकलवाया गया। पुलिस को मृतक की जेब से पर्स मिला। जिसमें उसकी आईडी थी। इसके आधार पर उसकी पहचान हुई। पुलिस ने परिजनों को मौके पर बुलाया। पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने बताया कि नहर में कूदने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned