scriptरेडिमेड की दुकान में छत के रास्ते नकदी और कपड़े चोरी | Theft at a shop at Dayanand marg of Sriganganagar | Patrika News

रेडिमेड की दुकान में छत के रास्ते नकदी और कपड़े चोरी

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 17, 2019 11:45:03 am

Submitted by:

jainarayan purohit

Theft : शहर के दयानंद मार्ग पर मंगलवार रात को तीन अज्ञात व्यक्ति छत के रास्ते के दुकान में उतरे और वहां गल्ले से नकदी व कपड़े आदि चोरी कर ले गए।

रेडिमेड की दुकान में छत के रास्ते नकदी और कपड़े चोरी

रेडिमेड की दुकान में छत के रास्ते नकदी और कपड़े चोरी

सीसीटीवी कै मरे में हुए कै द
पड़ोसी के यहां निर्माण में लगी सीढ़ी से पहुंचे थे छत पर
श्रीगंगानगर. शहर के दयानंद मार्ग पर मंगलवार रात को तीन अज्ञात व्यक्ति छत के रास्ते के दुकान में उतरे और वहां गल्ले से नकदी व कपड़े आदि चोरी कर ले गए ( Theft in Sriganganagar )। जो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी करने वालों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार दयानंद मार्ग स्थित बीकानेर रेडिमेड के दुकानदार आशु कुमार ने बुधवार सुबह दुकान खोली तो अंदर गल्ला व कपड़े अस्त व्यस्त मिले ( Sriganganagar news )।
अंदर की तरफ जाकर देखा तो वहां भी सामान बिखरा हुआ था। ऊपर तक देखा तो छत का दरवाजा टूटा हुआ मिला ( Rajasthan news )। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो पूरा माजरा साफ हो गया। छत के रास्ते तीन जने रात को दुकान में उतरे और वहां रखे गल्ले से चार-पांच हजार रुपए की नकदी व कपड़े आदि चोरी कर ले गए ( Hindi news )। चोरी करने के लिए घुसे व्यक्तियों ने जब सीसीटीवी कैमरा देखा तो उसको दूसरी तरफ घुमा दिया ( Crime )। इस वारदात का पता चलने पर आसपास के दुकान व लोग जमा हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो