नकदी नहीं मिली तो बदला प्लान, चुरा लिए लाखों रुपए के मोबाइल और अन्य सामान

नकदी नहीं मिली तो बदला प्लान, चुरा लिए लाखों रुपए के मोबाइल और अन्य सामान

Jai Narayan Purohit | Publish: May, 17 2019 07:41:11 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

श्रीकरणपुर.

श्रीकरणपुर के मुख्य बाजार में हुई चोरी का मामला, अदालत ने खारिज की जमानत याचिका, बाल सुधार गृह में भेजे चारों किशोर

कस्बे के मुख्य बाजार में इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से मोाबाइल चोरी के मामले में आरोपियों को दुकान के गल्ले में नकदी नहीं मिली तो उन्होंने गुस्से में आकर वहां डिब्बों में पैक छह नए मोबाइल निकाले और इन्हें तोड़ दिया। चोरी के दौरान रेकी कर रहे दो अन्य किशोर फोन कांफ्रेस पर थे, उन्होंने गुस्से पर काबू रखकर प्लान चेंज करने की बात कही। नतीजतन वहां से लाखों रुपए के नए मोबाइल और अन्य सामग्री उठाई गई।

रेलवे स्टेशन पर बनाया चोरी का ‘प्लान’

जांच अधिकारी सीआइ राजकुमार राजोरा और सिपाही लेखराज ने बताया कि एक मई की रात को कस्बे में हुई चोरी के लिए चारों किशोर पिछले कई दिन से प्लान कर रहे थे। कई दिन चली रेकी के बाद एक मई को चारों किशोर रेलवे स्टेशन पर मिले और उसी रात घटना को अंजाम देने की योजना बनाई। रात करीब 12 बजे फोन पर बात होने पर चारों रेलवे स्टेशन के निकट मिले और पटरियों के पास अंधेरे मार्ग से होते हुए रात करीब एक बजे श्रीइलेक्ट्रोनिक्स दुकान के पिछवाड़े पिड़ संख्या तीन में पहुंचे ओर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

पहले भी कर चुके चोरी!
सीआइ राजोरा ने बताया कि निरुद्ध किए गए चार में से दो किशोरों ने तीन माह पहले हुई चोरी भी स्वीकारी है। सीआइ ने बताया कि भगतसिंह चौक के निकट कबाड़ की दुकान से उन्होंने 15 हजार रुपए चुराने की बात स्वीकार की है। सिपाही शशिकांता ने बताया कि चारों आरोपियों की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned