script

रायांवाली में चोरों का धावा, सोने-चाँदी के आभूषण व नकद राशि चोरी

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 20, 2020 02:31:17 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Theft : गांव रायांवाली में रविवार रात चोर एक घर से आभूषण और नकदी चुरा ले गए। घटना के समय घर का मालिक घर में ही परिवार सहित सोया था तथा चोरों ने घर के मालिक का कमरा बाहर से बंद कर दिया और घटना को अंजाम दिया।

रायांवाली में चोरों का धावा, सोने-चाँदी के आभूषण व नकद राशि चोरी

रायांवाली में चोरों का धावा, सोने-चाँदी के आभूषण व नकद राशि चोरी

सूरतगढ थर्मल. गांव रायांवाली में रविवार रात चोर एक घर से आभूषण और नकदी चुरा ले गए। घटना के समय घर का मालिक घर में ही परिवार सहित सोया था तथा चोरों ने घर के मालिक का कमरा बाहर से बंद कर दिया और घटना को अंजाम दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात गांव रायांवाली का लेखराम पुत्र लादूराम स्वामी घर में परिवार सहित सोया हुआ था। रात को किसी समय चोरों ने घर में प्रवेश किया तथा गृहस्वामी के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद चोरों ने घर के अन्य कमरों को खंगालना शुरू कर दिया।
चोरों ने मकान से पांच सोने की अंगूठियां, एक मूर्त, चार चांदी की पायजेब और चाँदी के सिक्को सहित नकद राशि चुरा ली। स्वामी और उनके परिवार को सोमवार सुबह उठने पर घटना की जानकारी मिली। मकान मालिक लेखराम स्वामी की सूचना पर राजियासर पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।
घटना के बाद राजियासर पुलिस ने ग्रामीणों के लिए अलर्ट जारी किया है। इसमें क्षेत्र में चोरों की गैंग सक्रिय होने की जानकारी दी गई है। पुलिस ने आमजन से संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना तुरन्त पुलिस को देने का आग्रह किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो