scriptपीएनबी बैंक में सेंध लगा चोरी,एलईडी, सीपीयू इत्यादि गायब | Theft in PNB Bank at village 1fb, gajsinghpur | Patrika News

पीएनबी बैंक में सेंध लगा चोरी,एलईडी, सीपीयू इत्यादि गायब

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 19, 2019 04:18:45 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

गजसिंहपुर।

Theft

पीएनबी बैंक में सेंध लगा चोरी,एलईडी, सीपीयू इत्यादि गायब

-पीएनबी कर्मियों ओर पुलिस में हड़कंप
-नगदी वगेरह सुरक्षित

गजसिंहपुर के समीप गांव 1 एफ एफबी के पंजाब नेशनल बैंक में बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा बैंक की पिछली दीवार में पाड़ लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। गौरतलब है कि यह सीमावर्ती सड़क दिन रात चलती है और इसी सड़क पर पीएनबी बैंक का भवन है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात चोर बीती रात किसी समय बैंक की पिछली दीवार को तोड़कर अंदर घुसे,और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि बैंक अधिकारियों द्वारा किसी भी नगदी या महत्वपूर्ण चीज के गायब होने की अभी हामी नहीं भरी है।
किंतु मोटे तौर पर उन्होंने बताया कि बैंक से दो एलईडी,दो सीपीयू और एक इलेक्ट्रॉनिक चूल्हा गायब है। फिर भी बैंक के अधिकारी बैंक दस्तावेज और नगदी की सार संभाल कर रहे हैं। मौके पर थानाधिकारी गोपाल सिंह नाथावत मय पुलिस जाब्ता के पहुंच चुके हैं। वे बैंक के साथ साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों को ढूंढने की कवायद कर रहे हैं। बैंक की चोरी की घटना के साथ ही पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है। और कस्बे के मुख्य मार्गो व मुख्य प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
गौरतलब है कि यह बैंक गजसिंहपुर के साथ ही लगता हुआ गांव एक एफएफबी की सरहद में है। किंतु सारा कामकाज यहां गजसिंहपुर के उपभोक्ताओं ओर काश्तकारों का ही होता है।गौरतलब है कि यहां पूर्व में भी एक दो बार एटीएम तोड़ने व बैंक में पाड़ लगा कर चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। और सीसी फुटेज मोबाइल लोकेशन इत्यादि के साथ साथ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो