scriptThere is a possibility of a fight between the prisoners of Lawrence an | जेल में लॉरेंस व जॉर्डन गु्रप के बंदियों में झगड़े की आशंका, शिफ्ट होगा एक गु्रप | Patrika News

जेल में लॉरेंस व जॉर्डन गु्रप के बंदियों में झगड़े की आशंका, शिफ्ट होगा एक गु्रप

पुलिस ने किया मौका मुआयना, जख्मी सिपाही का मेडिकल कराया

श्री गंगानगर

Published: February 23, 2022 12:04:07 am

श्रीगंगानगर. केन्द्रीय कारागार में सोमवार शाम को दौरान लॉरेंस व जॉर्डन गु्रप के बंदियों के बीच हाथापाई से हंगामा मच गया। इसके बाद जेल में दोनों गु्रपों में झगड़े की आशंका बन गई है। ऐसे में जेल अधिकारियों ने एक ग्रुप को प्रदेश की अन्य जेल में शिफ्ट करने के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र भेजा है। आदेश मिलने के बाद यहां से एक गु्रप को अन्य जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा। वहीं सोमवार शाम को हुए झगड़े के मामले में कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना किया तथा जख्मी सिपाही का मेडिकल मुआयना कराया गया है।
जेल में लॉरेंस व जॉर्डन गु्रप के बंदियों में झगड़े की आशंका, शिफ्ट होगा एक गु्रप
जेल में लॉरेंस व जॉर्डन गु्रप के बंदियों में झगड़े की आशंका, शिफ्ट होगा एक गु्रप
जेल अधिकारियों ने बताया कि सोमवार शाम को खाना वितरण के समय लॉरेंस व जॉर्डन गु्रप के बंदियों में रंजिश के चलते हाथापाई हो गई थी। इस दौरान वहां हंगामा मच गया। इस दौरान बीच बचाव कराने पहुंचे जेल का सिपाही रोहिताश्व भी धक्का लगने के कारण वहां गिर गया, जिसको चोट आई थी। इसके बाद वहां अन्य सिपाही, प्रहरी व जेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों को दूर हटाकर मामला शांत कराया गया था। इस मामले में जेल के डिप्टी जेलर सरजीत सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि जेल सिपाही रोहिताश्व शाम को करीब सवा पांच बजे जेल में खाना वितरण करवा रहा था। जहां वार्ड नंबर तीन में प्रवीण सोढी, परमवीर, वीरेन्द्र, साहिल सेठी, धोलू, नवनीत व सुशील तथा दूसरे पक्ष में सतवीर उर्फ सत्तू, रजत भांभू, करणजोत, करण सोनी, सुच्चा सिंह व सुनील राइका आदि के बीच रंजिश को लेकर हाथापाई हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला किया। इस हाथापाई व हंगामे के दौरान गटर का ढक्कन व माइक स्टैण्ड भी टूट गया। इस मामले के बाद जेल में बंद लॉरेंस व जॉर्डन ग्रुप के बंदियों के बीच झगड़े की आशंका को देखते हुए जेल अधिकारियों की ओर से जेल के उच्चाधिकारियों को पत्र भेजा है और श्रीगंगानगर जेल में बंद एक गु्रप के बंदियों को प्रदेश की किसी अन्य जेल में शिफ्ट करने की मांग की गई है। अभी इस संबंध में जेल विभाग से कोई आदेश नहीं आया है। आदेश आते ही एक गु्रप को यहां से अन्यंत्र जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा।
पुलिस ने किया मौका मुआयना

- कोतवाली के जांच अधिकारी एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि जेल के मामले को लेकर मंगलवार को मौका मुआयना किया गया है। वहीं जख्मी जेल के सिपाही रोहिताश्व का मेडिकल मुआयना कराया गया है। वहीं जेल अधिकारियों से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मांगी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.