scriptचोरों ने सूने मकान से लाखों के जेवरात चुराए | Thieves stole jewelery worth lakhs from a deserted house | Patrika News

चोरों ने सूने मकान से लाखों के जेवरात चुराए

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 17, 2021 01:10:29 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

कस्बे के वार्ड 22 में सूने मकान से चोरी का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे पुलिस ने मौका मुआयना किया। बताया जा रहा है कि पांच दिन से मकान पर ताला लगा था। इसी का मौका पाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

चोरों ने सूने मकान से लाखों के जेवरात चुराए

चोरों ने सूने मकान से लाखों के जेवरात चुराए

-श्रीकरणपुर के वार्ड 22 में हुई वारदात
श्रीकरणपुर (श्रीगंगानगर). कस्बे के वार्ड 22 में सूने मकान से चोरी का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे पुलिस ने मौका मुआयना किया। बताया जा रहा है कि पांच दिन से मकान पर ताला लगा था। इसी का मौका पाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।
वार्ड 22 निवासी शमीना पत्नी श्यामलाल अरोड़ा ने पुलिस को बताया कि अपनी ननद का पता करने के लिए 11 अक्टूबर मंगलवार को घर को ताला लगाकर वह गांव बाजूवाला गई थी। शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे वापस आई तो घर की चारदीवारी के अंदर मुख्य द्वार का ताला टूटा मिला। वहीं, अंदर के दोनों कमरों में रखी अलमारियां भी पूरी तरह बिखरी हुई थी। उसने बताया कि अलमारियों से करीब डेढ़-दो तौले की सोने की अंगूठियां व एक ओम, आठ-दस तौले चांदी की पायजेब, दो घडिय़ां, मकान की रजिस्ट्री के कागजात व करीब 15 हजार रुपए की नकदी गायब मिली। उधर, मौके पर पहुंचे हवलदार मोहनलाल नायक ने पत्रिका को बताया कि मौका मुआयना कर मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो