scriptश्रीगंगानगर में मिला तीसरा कोरोना पॉजिटिव, राजकीय जिला चिकित्सालय में मचा हडक़ंप | Third Corona positive case found in Sriganganagar | Patrika News

श्रीगंगानगर में मिला तीसरा कोरोना पॉजिटिव, राजकीय जिला चिकित्सालय में मचा हडक़ंप

locationश्री गंगानगरPublished: May 27, 2020 03:56:14 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

शहर में बुधवार को एक और कोरोना पॉजिटिव रोगी आने के साथ ही राजकीय जिला चिकित्सालय में हडक़ंप मच गया। इस बार यह कोरोना रोगी करीब उन्नीस माह का बच्चा है। इसके दिल्ली से श्रीगंगानगर क्षेत्र में आने की जानकारी मिली है। राजकीय जिला चिकित्सालय ने इसका सैंपल जांच के लिए बीकानेर स्थित एसपी मेडिकल कॉलेज भेजा हुआ था। इसकी रिपोर्ट बुधवार दोपहर ही चिकित्सालय प्रशासन को मिली। यह रोगी शहर के जवाहर नगर इलाके का निवासी होने की जानकारी मिली है।

श्रीगंगानगर में मिला तीसरा कोरोना पॉजिटिव, राजकीय जिला चिकित्सालय में मचा हडक़ंप

श्रीगंगानगर में मिला तीसरा कोरोना पॉजिटिव, राजकीय जिला चिकित्सालय में मचा हडक़ंप

-इस बार करीब डेढ वर्ष का बालक आया चपेट में
श्रीगंगानगर. शहर में बुधवार को एक और कोरोना पॉजिटिव रोगी आने के साथ ही राजकीय जिला चिकित्सालय में हडक़ंप मच गया। इस बार यह कोरोना रोगी करीब उन्नीस माह का बच्चा है। इसके दिल्ली से श्रीगंगानगर क्षेत्र में आने की जानकारी मिली है। राजकीय जिला चिकित्सालय ने इसका सैंपल जांच के लिए बीकानेर स्थित एसपी मेडिकल कॉलेज भेजा हुआ था। इसकी रिपोर्ट बुधवार दोपहर ही चिकित्सालय प्रशासन को मिली। यह रोगी शहर के जवाहर नगर इलाके का निवासी होने की जानकारी मिली है।
राजकीय जिला चिकित्सालय प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.केएस कामरा ने पुष्टि करते हुए कहा कि एक और कोरोना रोगी सामने आया है। इस बार यह उन्नीस माह का शिशु है। इसका यात्रा इतिहास दिल्ली का होने की जानकारी मिली है। वहीं चिकित्सालय के कोविड प्रभारी डॉ.पवन सैनी ने बताया कि तीसरा कोरोना रोगी एक बच्चा है तथा यह कुछ दिन पूर्व चिकित्सालय में खांसी, जुकाम की परेशानी के कारण आया था। इसका सैंपल लेकर जांच के लिए बीकानेर स्थित एसपी मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया। इस दौरान इस शिशु को होम क्वॉरंटीन भी किया गया था। अब चिकित्सा विभाग के अधिकारी इस बालक के परिजनों के संपर्कों को खंगालने में जुट गए हैं। इसके साथ ही चिकित्सालय में बच्चे का उपचार शुरू कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो