शोरूम के गोदाम से चुराई नई कार बेचने की फिराक में तीन आरोपी गिरफ्तार

- आरोपी गोदाम में करता था कार्य, पुलिस कर रही पूछताछ

By: Raj Singh

Published: 12 Jul 2021, 11:25 PM IST

श्रीगंगानगर. शहर के ऑडी मोटर्स के गोदाम से रविवार शाम को चोरी हुई बिना नंबरी नई कार को बेचने की फिराक में खड़े तीन व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनसे पुलिस ने कार बरामद कर ली है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि सोमवार को डीएसटी टीम के एएसआई पवन कुमार मय जाब्ता के आसूचना संकलन व गश्त पर रवाना हुए थे। जाब्ते में कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार को मुखबिर ने सूचना दी कि करणपुर रोड पर चक सात जेड के पास पंजाबी तडक़ा ढाबा के पास तीन व्यक्ति एक कार को बेचने की फिराक में है, जो चोरी की है।

आरोपी यहां किसी ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। सूचना के बाद टीम करणपुर रोड पर चक 7 जेड के नजदीक ढाबा के पास पहुंचे तो सडक़ किनारे एक कार खड़ी दिखाई दी। कार के अन्दर तीन व्यक्ति बैठे थे। जिनसे कार के कागजात के बारे में पूछा तो कोई कागजात नहीं होना बताया।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कार एक दिन पहले चोरी करना व अब किसी ग्राहक को बेचने के फिराक में आना बताया। इस पर कार का निरीक्षण किया, तो बिना नंबरी मिली। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ख्यालीवाला निवासी दयाराम पुत्र गुलजारीलाल, तीन एलएल निवासी हरपाल सिंह पुत्र दर्शन सिंह व 17 जेड मटीलीराठान निवासी जसकरण सिंह पुत्र पाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कार जब्त कर ली है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपी दयाराम मास्टर माइंड है। यह पहले ओडी मोटर्स गोदाम में नौकरी करता था। जिसको गोदाम के वाहनों की पूरी जानकारी थी। इसने अपने साथियों के साथ मिलकर रविवार को गोदाम के गेट का ताला तोडकऱ एक कार चोरी कर ली। जिसको वे आज सस्ते दामों में बेचने की फिराक में थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned